रणबीर कूपर ने फेंका आलिया भट्ट का कपड़ा, भरी भीड़ में यूं गुस्साईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) अलिया भट्ट (Alia Bhatt) का कपड़ा फेंकते नजर आते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
रणबीर कूपर ने फेंका आलिया भट्ट का कपड़ा देखें वीडियो
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और अलिया भट्ट (Alia Bhatt) की केमिस्ट्री का हर कोई दीवाना है. फैंस दोनों के एक साथ होने का इंतजार करते हैं. खबरों की माने तो कैटरीना और विक्की कौशल की तरह रणबीर और आलिया भी जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वहीं हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ही एथनिक लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं एक जगह ऐसी भी आती है जहां आलिया रणबीर पर गुस्सा करती नजर आती हैं. 

यूं गुस्साईं एक्ट्रेस 
जी हां, हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर कपूर आलिया पहले तो साथ में नजर आते हैं. वहीं जैसे ही दोनों जाते नजर आते हैं तब आलिया का लंहगा फंस जाता है. इतने में रणबीर कपूर अपने पैर से आलिया का लंहगा फेंकते हैं जिसके बाद आलिया भरी भीड़ में गुस्सा करती नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे दोनों 
दोनों के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir kapoor) दोनों ही बॉलीवुड के बड़े सितारे हैं. दोनों के काम की बात करें तो अब वे दोनों साथ में 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नजर आएंगे. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में उनके साथ बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी दिखाई देगें. इसके अलावा आलिया रणवीर सिंह के साथ रॉकी रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी हैं वहीं रणबीर कपूर के पास 'एनिमल' और 'शमशेरा' फिल्म भी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं