राहा कपूर नहीं भांजी समारा को देख दीवाने हुए रणबीर कपूर के फैंस, लेटेस्ट नीतू कपूर की नातिन को फैंस बोले कार्बन कॉपी

बी टाउन में हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने छोटे लाडले बेटे जेह अली खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की, इस दौरान रणबीर कपूर अपनी बेटी और भांजी के साथ नजर आएं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नीतू कपूर की कार्बन कॉपी हैं नातिन समारा साहनी
नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor With Niece Samara Sahani: बी टाउन में कोई भी इवेंट या पार्टी हो, तो सेलेब्स का जमावड़ा लग जाता है. ठीक इसी तरीके से 21 फरवरी को करीना कपूर खान ने अपने छोटे बेटे जेह अली खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. उनकी फैमिली, फ्रेंड्स सभी जेह के बर्थडे में पहुंचे. इस दौरान करीना कपूर के कजिन रणबीर कपूर भी स्टाइलिश लुक में भांजे का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे. रणबीर के साथ उनकी बेटी राहा कपूर और उनकी भांजी समायरा साहनी भी नजर आईं. भांजी समायरा को देखा तो नेटीजंस ने उनके लुक्स को लेकर ढेर सारे कमेंट करना भी शुरू कर दिया.

Advertisement

भांजी के साथ कूल अंदाज में नजर आए रणबीर कपूर

इंस्टाग्राम पर voompla नाम से बने पेज पर रणबीर कपूर और उनकी भांजी समायरा साहनी का वीडियो शेयर किया गया है. ये वीडियो जेह अली खान के बर्थडे पार्टी के दौरान का है, जिसमें रणबीर कपूर नेवी ब्लू शर्ट और लाइट ब्राउन कलर की पैंट पहने काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. वहीं, उनके साथ उनकी भांजी यानी कि रिद्धिमा साहनी की बेटी समायरा साहनी नजर आ रही हैं, जिन्होंने ब्लू डेनिम के साथ व्हाइट टीशर्ट और नियॉन ग्रीन कलर की डेनिम जैकेट कैरी की है. भांजी और मामा का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और दोनों एक साथ बहुत ही क्यूट लग रहे हैं.

Advertisement

यूजर्स बोले आयला! ये तो नीतू कपूर की कॉपी

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बड़ी बेटी रिद्धिमा कपूर ने साल 2006 में भरत साहनी से शादी की. उनको 2011 में एक बेटी का जन्म हुआ, जिसका नाम समायरा है. समायरा वैसे तो कैमरा कॉन्शियस है और कमरे पर आने से बचती हैं, लेकिन स्पॉटलाइट में हमेशा रहती हैं.

Advertisement

बॉलीवुड की पार्टी और कपूर खानदान की पार्टीज में अक्सर उन्हें स्पॉट किया जाता है. हाल ही में उन्हें जेह अली खान के बर्थडे में देखा गया, जिसमें वो बहुत ही क्यूट लग रही हैं और यूजर्स उन्हें उनकी नानी नीतू कपूर की कार्बन कॉपी कह रहे हैं. जी हां, एक झलक में आप भी देखेंगे तो समायरा तो कहेंगे कि समायरा अपनी नानी का यंग वर्जन लग रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: BJP MP Janardan Singh Sigriwal ने क्यों कहा विपक्ष को विकास का विरोधी
Topics mentioned in this article