एनिमल के बाद रणबीर कपूर ने बढ़ा डाली फीस, लेकिन इस डायरेक्टर पर हुए मेहरबान

Ranbir Kapoor Fees: एनिमल में सबसे ज्यादा रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एक्टिंग की सबसे ज्यादा तारीफ की गई है. ऐसे में अब रणबीर कपूर ने अपनी फीस को काफी बढ़ा दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor Increase Fees: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं. एनिमल इन सभी कलाकारों के लिए करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. क्योंकि इस फिल्म को न केवल इंडिया में बल्कि पूरी दुनिया में खूब पसंद किया गया. एनिमल में सबसे ज्यादा रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एक्टिंग की सबसे ज्यादा तारीफ की गई है.  ऐसे में अब रणबीर कपूर ने अपनी फीस को काफी बढ़ा दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म एनिमल के लिए रणबीर कपूर ने 30 करोड़ रुपये चार्ज किए थे, लेकिन अब उन्होंने अपनी फिल्म को डबल से भी ज्यादा कर लिया है. अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार रणबीर कपूर ने अब अपनी फीस को बढ़ाकर 30 करोड़ से सीधा 65 करोड़ रुपये कर लिया है. हालांकि उन्होंने संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म के लिए अपनी फीस को थोड़ा काम किया है.

हाल ही में संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म लव एंड वॉर की घोषणा की है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. लव एंड वॉर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की संजय लीला भंसाली के साथ दूसरी बार साझेदारी होगी, वहीं, विक्की कौशल पहली बार फिल्म निर्माता के साथ हाथ मिला रहे हैं. जैसा कि इस घोषणा के साथ दर्शकों के बीच और ज्यादा जानकारी की प्रत्याशा बढ़ती है. लव एंड वॉर को लेकर इन तीनों कलाकार के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: 'बापू भी दावेदार और बेटा भी' हरियाणा में PM का कांग्रेस पर बड़ा हमला