रणबीर कपूर ने पूरी कर ली रामायण की शूटिंग, इंटरनेट पर वायरल हुई ये तस्वीरें

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म रामायण को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. बताया जा रहा है कि रणबीर ने शूटिंग पूरी कर ली है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म रामायण को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म भारतीय महाकाव्य का फिल्म वर्जन है जो दो पार्ट में बनने वाली है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर कपूर ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म अभी पोस्ट-प्रोडक्शन में है. इसमें फिलहाल VFX का काम चल रहा है. एक एक्स पेज ने रणबीर की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे पर्पल कलर की हुडी और कैप पहने हुए हैं. जबकि पोस्ट में एक दूसरी तस्वीर में क्रू मेंबर्स सेट पर भाग 1 के पूरा होने का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

रामायण का बजट

हाल ही में बताया गया था कि यह फिल्म एक महंगा प्रोजेक्ट है. इसका बजट करीब 100 मिलियन अमेरिकी डॉलर बताया जा रहा है. इसमें पहले पार्ट के लिए लगभग 835 करोड़ रुपये है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "रामायण सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि एक भावना है और मेकर इसे ग्लोबल स्केल का बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म मेकर नमित मल्होत्रा ​​ने फ्रैंचाइजी के बढ़ने के साथ इसे और आगे बढ़ाने की प्लानिंग बनाई है. रामायण का बजट 835 करोड़ रुपये के करीब है. इस फिल्म के लिए 600 दिनों के पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क की जरूरत है जो फिल्म के सीन में कुछ असल फीलिंग लाने में कामयाब हो सकें."

Advertisement

रामायण के सेट से तस्वीरें लीक

इससे पहले भगवान राम के रूप में रणबीर और सीता के रूप में साई पल्लवी की तस्वीरें लीक हो गई थीं. ये तस्वीरें तब सामने आईं जब वे गोरेगांव की फिल्म सिटी में एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. फिल्म की कास्ट के लुक को लेकर इंटरनेट पर काफी चर्चा हुई. आगे इस तरह की सिचुएशन ना हो इसलिए नितेश तिवारी ने तुरंत एक्शन लिया और शेड्यूल में बदलाव किए. नितेश ने इनडोर शूटिंग को ज्यादा प्रायोरिटी देने का सोचा. यह देखते हुए कि रामायण मचअवेटेड फिल्मों में से एक है समय से पहले इसका खुलासा इसको लेकर फैले बज पर असल डाल सकता है.

Advertisement

सेट से एक सोर्स ने जानकारी दी, "आगे बढ़ते हुए नितेश सर ने इनडोर शूटिंग पर फोकस करने का फैसला किया है. इस तरह एक और लीक की संभावना को कम किया है. अगले कुछ हफ्तों तक आउटडोर शूटिंग रात में होगी. साथ ही सेट को पैपराजी या तस्वीरों के लिए इधर-उधर भागने वाले फैन्स से बचाने के लिए एक्स्ट्रा सिक्योरिटी को काम पर रखा गया."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Muzaffarpur: एक महिला के हौसले की कहानी, खुद देख नहीं सकती थी मगर दिव्यांग बच्चों के लिए बनी मिसाल
Topics mentioned in this article