बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर ने ली मां नीतू कपूर के साथ एंट्री, फैन्स बोले- बहूरानी नहीं आई

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में कई सितारों ने शिरकत ही वहीं इस पार्टी में रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी नजर आए लेकिन उनकी नई बहू आलिया भट्ट इस पार्टी का हिस्सा नहीं थीं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जाने माने फिल्म डायरेक्टर करण जौहर 50 साल के हो गए हैं और उन्होंने बेहद शानदार तरीके से अपना 50th बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर कई फिल्मी सितारों ने पहुंचकर पार्टी में चार चांद लगाया. बर्थडे पार्टी में जहां अभिषेक ऐश्वर्या, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, ऋतिक रोशन, सबा आजाद, जैसे कई सेलिब्रिटी शामिल हुए,वहीं सितारों की इस महफिल में रणबीर कपूर और नीतू सिंह की मां बेटी की जोड़ी ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली. शानदार लुक के साथ नीतू  सिंह और रणबीर कपूर ने न सिर्फ जबरदस्त एंट्री की बल्कि आरके ने मॉम की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' का बड़े ही अलग अंदाज में प्रमोशन भी किया. सोशल मीडिया पर मां बेटे की इस प्यारी सी जोड़ी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

रणबीर कपूर औऱ नीतू कपूर ने चुराई लाइमलाइट 

करण जौहर की बर्थडे पार्टी वैसे तो कई फिल्मी सितारों से रंगीन हुई, लेकिन इस महफिल में रणबीर कपूर और नीतू सिंह की मां बेटे की जोड़ी पार्टी की जान बन गई. सोशल मीडिया पर रणबीर और नीतू सिंह का पार्टी  वीडियो सुर्खियों में है. इस वीडियो में रणबीर अपनी मॉम नीतू सिंह के साथ करण जौहर की पार्टी में जबरदस्त एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ब्लू मैटेलिक ब्लेज़र के साथ ऑल ब्लैक लुक में रणबीर कपूर काफी हैंडसम लग रहे हैं. वहीं हमेशा की तरह व्हाइट पावर सूट में नीतू कपूर बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. एवरग्रीन ब्यूटी नीतू सिंह की मुस्कुराहट ने तो जैसे फैंस को दीवाना ही बना दिया. मां-बेटे दोनों ने खुशी-खुशी साथ में फोटो खिंचवाए. इसके अलावा रणबीर ने नीतू कपूर की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो' का प्रमोशन भी बेहद अलग अंदाज़ में किया, लेकिन नीतू कपूर और रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट नजर नहीं आईं जिसके बाद फैन्स भी पूछने लगे की बहूरानी नहीं आईं.

Advertisement

फैंस ने रणबीर से पूछा- बेगम को कहां छोड़ आये 

फैंस इस वीडियो को देखकर नीतू सिंह की खूबसूरती और उनकी मुस्कुराहट की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि नीतू सिंह बेहद खूबसूरत हैं खासतौर पर उनकी मुस्कुराहट. वहीं कई फैंस कमेंट सेक्शन पर पूछते नजर आए कि आलिया कहां है. एक फैन ने रणबीर से पूछा कि, 'बेगम को कहां छोड़ आए' तो दूसरे ने कहा कि बहू मिसिंग है. वहीं कई फैंस ने इस मौके पर ऋषि कपूर को भी याद किया.

Advertisement

VIDEO: करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान-किरण राव समेत ये सेलेब्रिटी आए नजर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic