अफगानिस्तान क्रिकेटर राशिद खान से मिले रणबीर-आलिया, खिलाड़ी ने कपल को बताया बिग स्टार, लोगों ने दिलाई शाहरुख खान की याद

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों न्यूयॉर्क में खास समय बिता रहे हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर वहां से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. जिन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अफगानिस्तान क्रिकेटर राशिद खान के साथ नजर आए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों न्यूयॉर्क में खास समय बिता रहे हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर वहां से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. जिन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड का यह स्टार कपल इन दिनों बेहद खास वजह से चर्चा में हैं. इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें वह अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी राशिद खान के साथ नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुलाकात की तस्वीर को खुद राशिद खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्लैक एंड ब्लू ड्रेस में दिख रहे हैं. वहीं उनके बीच खड़े राशिद खान भी स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड के इस कपल की तस्वीर को शेयर कर क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा, 'बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार के साथ, आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा.' सोशल मीडिया पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. लेकिन कई लोग ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बड़ा स्टार के नाम पर राशिद खान को शाहरुख खान की याद दिला दी है. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'बॉलीवुड के बड़ा स्टार सिर्फ एक ही है, वह शाहरुख खान हैं.' दूसरे ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए कमेंट में लिखा, 'दोनों अभी बच्चे हैं बॉलीवुड के लिए.' तीसरे ने कहा, 'हां शाहरुख, सलमान और आमिर तो क्रिकेट खेलते हैं.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बड़ा स्टार कहने पर राशिद खान के मजे लिए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय