रणबीर कपूर के कंधे पर रामायण की बड़ी जिम्मेदारी, राम के अलावा करेंगे ये रोल भी, फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री

खबर है कि रामायण में रणबीर कपूर सिर्फ राम का रोल ही नहीं एक और रोल करेंगे. इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन की भी एंट्री हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एनिमल की सफलता के बाद रणबीर कपूर फिल्म रामायण को लेकर सुर्खियों में हैं. इन दिनों वह इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म रामायण दो पार्ट में बनने वाली है. वहीं इस फिल्म को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं. अब रामायण को लेकर नया अपडेट सामने आया है, जो पक्का फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों की एक्साइटमेंट को दोगुना करने वाला है. दरअसल खबर है कि रामायण में रणबीर कपूर सिर्फ राम का रोल ही नहीं एक और रोल करेंगे. इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन की भी एंट्री हुई है. 

अंग्रेजी वेबसाइट पीपिंग मून की खबर के अनुसार रामायण में रणबीर भगवान राम के साथ-साथ परशुराम की भूमिका भी निभाएंगे. रामायण में परशुराम की भूमिका महत्वपूर्ण रही है. बताया जा रहा है कि इस विशेष किरदार के तौर पर रणबीर का लुक 'अलग और देखने लायक होगा. गौरतलब है कि रामायण में मिथिला में भगवान राम और सीता मां के विवाह के बाद, परशुराम ने राम को युद्ध के लिए चुनौती दी. इसके अलावा एक और खुलासा यह है कि रणबीर और साई पल्लवी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. 

बिग बी को आखिरी बार प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ कल्कि 2898 ई. में देखा गया था. उन्होंने अश्वत्थामा के रूप में अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. खैर, अमिताभ को कथित तौर पर अब रामायण में एक विशेष भूमिका के लिए चुना गया है. अगर चर्चा पर विश्वास किया जाए, तो अमिताभ बच्चन जटायु को अपनी आवाज देंगे, जिसने सीता के अपहरण के दौरान रावण के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी. बताया दा रहा है कि निर्माताओं ने वीएफएक्स के इस्तेमाल से जटायु के किरदार को बढ़ाने के लिए बिग बी की आंखों को भी स्कैन किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?