रणबीर कपूर की मां का रोल करेगी अक्षय कुमार और सलमान खान की ये एक्ट्रेस, निभाएंगी रामायण में कैकेयी का रोल

एक तरफ अयोध्या के राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां चल रही हैं. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर लगातार चर्चा बनी हुई है. इस फिल्म का निर्देशन दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रणबीर कपूर की मां को रोल करेगी अक्षय कुमार और सलमान खान की एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

एक तरफ अयोध्या के राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां चल रही हैं. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर लगातार चर्चा बनी हुई है. इस फिल्म का निर्देशन दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी कर रहे हैं. फिल्म रामायण में अभी तक रणबीर कपूर के राम, साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस साई पल्लवी के सीता, 'केजीएफ' एक्टर यश इस फिल्म में रावण और सनी देओल के हनुमान बनने की खबर है. अब फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है.

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार फिल्म में लारा दत्ता नजर आ सकती हैं. वह फिल्म रामायण में राम की मां कैकेयी का रोल कर सकती हैं. हालांकि न तो एक्ट्रेस ने और न ही फिल्म के मेकर्स की ओर से इसकी आधिकारिक घोषणा हुई है. लारा दत्ता अक्षय कुमार के साथ कई फिल्में कर चुकी हैं. उन्हें सलमान खान और शाहरुख खान के साथ भी एक्टिंग करते हुए देखा जा सकता है. लारा दत्ता आखिरी बार फिल्म इश्क-ए- नंदन और बैल बॉटम में नजर आई हैं.

बात करें फिल्म रामायण की तो नितेश तिवारी और रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म 'रामायण' की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो सकती है. अगस्त 2024 तक फिल्म पूरी तरह बनकर तैयार हो सकती है. इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी. फिल्म रामायण की कहानी भगवान राम और माता सीता पर आधारित होगी. इसमें सीता हरण से राम-रावण के युद्ध तक की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म की VFX प्लेट्स ऑस्कर विनर कंपनी DNEG ने तैयार किया है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'