लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे के बाद रामायण की सीता ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- मैं खुद परेशान हूं

लोकसभा चुनाव 2024 का मंगलवार को चुनाव परिणाम निकला, जिसमें काफी फेरबदल देखने को मिले थे. इस बार लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से लेकर बीजेपी तक को हार का सामना करना पड़ा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे के बाद आया रामायण की सीता का वीडियो
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 का मंगलवार को चुनाव परिणाम निकला, जिसमें काफी फेरबदल देखने को मिले थे. इस बार लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से लेकर बीजेपी तक को हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन बीजेपी लीड गठबंधन एनडीए के पास बहुमत है. वहीं चुनाव के नतीजे के बाद दूरदर्शन के रामायण सीरियल में सीता का रोल करने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. 

दरअसल दीपिका चिखलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस का यह एक फनी वीडियो है, जिसमें वह कहती हैं, 'अगर आप गर्मी से परेशान हैं तो मैं क्या करूं, मैं कौन सा स्विट्जरलैंड में हूं. मैं खुद परेशान हूं.' इस वीडियो के साथ दीपिका चिखलिया ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'ये कैसी गर्मी है... क्या ये चुनाव की वजह से है.' सोशल मीडिया पर दीपिका चिखलिया का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव नतीजों में एनडीए ने स्पष्ट बहुमत हासिल कर लिया. वहीं इंडिया गठबंधन ने भी 200 से ज्यादा सीटें हासिल कीं. अब नई सरकार के गठन की कवायद तेज हो गई है. दिल्ली में बैठकों का दौर जारी है. इसी सिलसिले में तमाम दल और कई पार्टियों के नेता एक्शन में आ चुके हैं. वहीं दिल्ली में एनडीए की बैठक में नीतीश कुमार, चंद्रबाबू नायडू सहित कई बड़े नेता शामिल होंगे. बैठक में बीजेपी नेता अमित शाह भी मौजूद रहेंगे. 
 

Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना