'आदिपुरुष' में बिना मूंछ के होते राम तो दिखते ऐसे, रावण का भी होता और भी खौफनाक लुक, देखें फिल्म के 9 कैरेक्टर की एआई फोटो

आदिपुरुष के राघव यानी प्रभास और लंकेश यानी रावण की एआई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इन तस्वीरों में नजर आ रहे इनके लुक की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा है. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

आदिपुरुष के राघव यानी प्रभास और लंकेश यानी रावण की एआई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इन तस्वीरों में नजर आ रहे इनके लुक की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा है. फिल्म की रिलीज से पहले ही उसकी स्टारकास्ट की एआई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, जिसमें रामायण के राम और सीता से लेकर हनुमान का लुक भी शानदार लग रहा है. रावण का लुक तो बहुत ही खौफनाक नजर आ रहा है. आइए आपको दिखाते हैं आदिपुरुष की स्टार कास्ट की एआई रिक्रिएशन वाली तस्वीरें.

आदिपुरुष के राघव, रामायण के राम

आदिपुरुष में भगवान श्री राम का किरदार निभाने वाले प्रभास की एआई रीक्रिएटेड पिक्चर्स बहुत ही शानदार लग रही है, जिसमें उनके चेहरे पर एक अलग ही तेज नजर आ रहा है.

सीता

सीता मां के रोल में कृति सेनन वैसे ही बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और एआई टूल से जब उनकी तस्वीर रीक्रिएट की गई तो इसमें वो बहुत ही प्यारी और मासूम दिख रही हैं.

दमदार है हनुमान का किरदार

आदिपुरुष में हनुमान का किरदार निभाने वाले देवदत्त नागे की एआई रिक्रिएशन की ये तस्वीर भी बेहद दमदार लग रही हैं, जिसे देखकर वाकई रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

रावण के लुक में सैफ अली खान की AI फोटो

आदिपुरुष में सैफ अली खान रावण का किरदार निभा रहे हैं, जब एआई टूल के जरिए उनकी तस्वीर को रीक्रिएट किया गया तो वह कुछ इस तरह की नजर आए.  इस तस्वीर में रावण की अच्छाई और बुराई दोनों देखने को मिल रही है.

Advertisement

लक्ष्मण की एआई तस्वीर 

आदिपुरुष में सनी सिंह निज्जर लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे हैं और शेर की तरह दहाड़ती उनकी ये तस्वीर भी एआई रिक्रिएशन के जरिए रीक्रिएट की गई है.

फिल्म से ज्यादा बेहतरीन दिखे ग्राफिक्स 

एआई टूल का इस्तेमाल करके आदिपुरुष की जो सारी तस्वीरें रीक्रिएट की गई है, इसमें इसके ग्राफिक्स बेहद दमदार लग रहे हैं और इसे देखकर 3D इफेक्ट जैसा लग रहा है.

Advertisement

आदिपुरुष का मूवी रिव्यू

Featured Video Of The Day
Ganesh Chaturthi 2024: लालबागचा राजा Mumbai से कैसे पहुंचे Delhi? | NDTV India