रणबीर कपूर का फैन हुआ साउथ का ये स्टार, एनिमल एक्टर संग करना चाहता है काम

रणबीर कपूर की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती है. वह कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं वो स्टार भी हैं और अच्छे कलाकार भी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती है. वह कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं वो स्टार भी हैं और अच्छे कलाकार भी. एनिमल के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग दक्षिण में भी बढ़ गई और उनकी ये फैन फॉलोइंग सिर्फ दर्शकों के बीच नहीं बल्कि दक्षिण के निर्माता, निर्देशक और कलाकारों के बीच में भी बढ़ी है और उनके प्रशंसकों में अब दक्षिण के स्टार राम पोथिनेनी का नाम भी शामिल हो गया है. राम अपनी फिल्म डबल इस्मार्ट का प्रचार करने मुंबई आए. 

इस फिल्म में राम के साथ संजय दत्त, काव्या थापर और कॉमेडियन अली हैं और उसका निर्देशन किया है पूरी जगन्नाथ ने, सवाल जवाब के दौरान जब राम से पूछा गया कि संजय दत्त के अलावा वो किस कलाकार के साथ करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, 'मैं रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहूंगा और संजय दत्त के साथ उनका कनेक्शन भी है क्योंकि फिल्म संजू में उन्होंने संजय दत्त किरदार निभाया था. इस से पहले जूनियर एनटीआर, दुलकर सलमान, निर्देशक एसएस राजामौली, अभिनेता राम चरण, अभिनेता सूर्या जैसे कई कलाकार रणबीर कपूर के फैन हैं.' 

डबल इस्मार्ट 15 अगस्त को रिलीज हो रही है और इसके साथ जॉन अब्राहम की वेदा राजकुमार -श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 और अक्षय कुमार की खेल खेल में फ़िल्म की निर्माता चार्मी कौर को फिल्मों के इस क्लैश में स्क्रीन्स के बंटवारे का डर भी है जो उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान साझा किया. डबल इस्मार्ट 2019 में रिलीज हुई फिल्म इस्मार्ट शंकर का सीक्वल है और इसके निर्देशक भी पुरी जगन्नाथ  ही थे.

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India