राम गोपाल वर्मा ने लॉरेंस बिश्नोई पर दिया ये बयान, बोले - वो अपनी बातों से फॉलोअर बढ़ा रहा है

लारेंस बिश्नोई पर राम गोपाल वर्मा ने एनडीटीवी से खुलकर बात की. उन्होंने कि लॉरेंस अपने बयानों की वजह से लोगों के बीच पॉपुलर हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
राम गोपाल वर्मा ने लॉरेंस बिश्नोई पर दिया ये बयान
नई दिल्ली:

फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने कहा कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का व्यक्तित्व और उसके अपराधों के माध्यम से वह जो बातें कह रहा है वही उसकी तरफ ध्यान आकर्षित कर रही हैं. उसे "कल्ट लीडर स्टेटस" दे रही हैं, फॉलोअर दे रही हैं और 700 शूटर जुटा रही हैं. एनडीटीवी के साथ एक खास इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने यह भी कहा कि उनके भड़काऊ कमेंट के बिना लॉरेंस बिश्नोई एक और अपराधी ही रह जाता.

बिश्नोई जो फिलहाल में गुजरात की साबरमती जेल में है पंजाबी कलाकार सिद्धू मूस वाला की हत्या के बाद सुर्खियों में आया था. लेकिन उसके साथियों की बयानबाजी ने मामले को और बढ़ावा दे दिया जबकि कुछ भी रिकॉर्ड में नहीं है. बिश्नोई के सहयोगियों ने यह माहौल बनाया कि सलमान खान के खिलाफ उनकी नाराजगी कथिक तौर पर 20 साल पहले एक्टर द्वारा मारे गए काले हिरणों के बारे में है. एक ट्वीट में, श्री वर्मा ने बताया था कि जब काले हिरणों को मारा गया था, तब गैंगस्टर केवल पांच साल का था.

काले हिरण बिश्नोई समुदाय के लिए पवित्र माने जाते हैं. लेकिन उन्होंने कहा कि सलमान खान को मारने का उनका इरादा एक सदमा पैदा करता है जो तुरंत ध्यान खींचता है. एनडीटीवी के साथ एक खास इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने कहा, "मैंने उनके बारे में ट्वीट किया और इसे 6 मिलियन व्यूज मिले. यह सिर्फ एक इशारा है कि वह जनता में किस तरह की इंट्रेस्ट जगाते हैं".

उन्होंने कहा, "जनता हमेशा डॉन से इंप्रेस्ड रहती है यही वजह है कि हम फिल्में बनाते हैं. इसलिए मुझे लगता है कि उनके फैन बन रहे हैं जो एक बहुत ही नई बात है." बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई पिछले हफ्ते महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान खान का सपोर्ट करने वालों को उनके गुर्गों द्वारा दी गई धमकियों के साथ एक बार फिर सुर्खियों में आए. 

Featured Video Of The Day
UP-By Election: Akhilesh Yadav Congress को 2 सीटें देने को तैयार