119 साल पुरानी कहानी, साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के सितारे होंगे शामिल, कल्कि एडी 2898 के बाद अब पर्दे पर आएगी ये फिल्म

इस फिल्म का नाम है द इंडिया हाउस. जिसे राम चरण तेजा के प्रोडक्शन हाउस के साथ ही प्रोड्यूसर कर रहे हैं विक्रम रेड्डी और अभिषेक अग्रवाल. फिल्म के डायरेक्टर हैं राम वामसी कृष्णा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पीरियड फिल्म की सौगात लेकर आ रहे हैं ग्लोबल स्टार राम चरण तेजा
नई दिल्ली:

सुपरहिट साउथ इंडियन स्टार से सुपरहिट ग्लोबल स्टार बन चुके राम चरण तेजा बहुत जल्द एक नए प्रोजेक्ट के साथ फैन्स को नजर आने वाले हैं. फर्क सिर्फ इतना है कि इस नए प्रोजेक्ट में राम चरण तेजा खुद नजर आने वाले नहीं हैं. क्योंकि इस बार वो अपने फिल्म प्रोडक्शन हाउस वी मेगा पिक्चर्स के बैनर तले एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम है द इंडिया हाउस. जिसे राम चरण तेजा के प्रोडक्शन हाउस के साथ ही प्रोड्यूसर कर रहे हैं विक्रम रेड्डी और अभिषेक अग्रवाल. फिल्म के डायरेक्टर हैं राम वामसी कृष्णा. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो मूवी में निखिल सिद्धार्थ, साई एम मांजरेकर दोनों लीड रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग हंपी में शुरू हो चुकी है.

पीरियड ड्रामा है मूवी

राम चरण तेजा के प्रोडक्शन हाउस की मूवी द इंडिया हाउस एक पीरियड फिल्म है. जो साल 1905 के बैकड्रॉप में तैयार की गई है. ये कहानी प्यार और संघर्ष की थीम से भरपूर है. फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. शूट शुरू करने से पहले पूरी टीम ने एक साथ मिलकर ग्रैंड पूजा सेरेमनी आयोजित की. हंपी के विरुपक्षा मंदिर में ये पूजा अर्चना हुई. फिल्म में कई तजुर्बेकार टेक्नीशियन हैं जो फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए पूरी शिद्दत से काम में जुटे हुए हैं.

ये है पूरी टीम

फिल्म में Cameron Bryson जैसे उम्दा टेक्नीशियन कैमरे का काम संभाल रहे हैं. प्रोडक्शन डिजाइनिंग की जिम्मेदारी विशाल अभनी के पास है. राम चरण तेजा की कंपनी का नाम फिल्म में बतौर प्रेजेंटर नजर आएगा. जबकि अभिषेक अग्रवाल और विक्रम रेड्डी प्रोड्यूसर हैं. एक्टर निखिल और सई मांजरेकर फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म के अलावा राम चरण तेजा अपनी मूवी गेमचेंजर में भी बिजी हैं. इस मूवी में वो कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देने वाले हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
उत्तराखंड में भारी बारिश से जगह-जगह पानी, कई रास्ते बंद