जल्द राम चरण के घर गूंजने वाली है नन्हे मेहमान की किलकारी, पहले बेबी को जन्म देंगी एक्टर की पत्नी उपासना

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण के फैंस के लिए खुशखबरी है. अभिनेता के घर बहुत जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है. जी हां, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण के फैंस के लिए खुशखबरी है. अभिनेता के घर बहुत जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है. जी हां, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं. इस बात की जानकारी राम चरण के पिता अभिनेता चिरंजीवी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. चिरंजीवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं. चिरंजीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है.

इस नोट के जरिए उन्होंने बेटे राम चरण और बहू उपासना कामिनेनी की जिंदगी में नन्हे मेहमान के आने की जानकारी दी है. भगवान हनुमान की तस्वीर के साथ नोट में लिखा है, 'श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। प्यार और आभार के साथ सुरेखा और चिरंजीवी कोनिदेली, शोभना और अनिल कामिनेनी.' 

सोशल मीडिया पर चिरंजीवी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. खुद राम चरण ने पिता के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्मोजी शेयर किया है. अभिनेता के फैंस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि राम चरण और उपासना कामिनेनी ने 14 जून 2012 को हैदराबाद में शादी की थी. उपासना अपोलो हॉस्पिटल्स के चेयरमैन प्रताप रेड्डी की पोती हैं. वहीं राम चरण के पिता, चिरंजीवी और उनकी मां, सुरेखा, इस खुशखबरी से बहुत खुश हैं. 

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: विपक्ष पर निशना साधते हुए पीएम ने कहा- 'MVA विकास के कामों को लटकाती है'