शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने आया कपल, रकुल ने प्यार से यूं खींचे जैकी के गाल

इस वीडियो में कपल को मीडिया के सामने हंसते-मुस्कुराते पोज देते हुए देखा जा सकता है. अलग-अलग पेज से रकुल और जैकी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
शादी के बाद मीडिया के सामने आए रकुल और जैकी
नई दिल्ली:

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है. शादी की इन फोटोज में दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. दोनों ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए बीचों के शहर गोवा को चुना था. दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. इसी के साथ दोनों का अब शादी के बाद पहला वीडियो भी सामने आ गया है. इस वीडियो में कपल को मीडिया के सामने हंसते-मुस्कुराते पोज देते हुए देखा जा सकता है. अलग-अलग पेज से रकुल और जैकी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

वूम्पला के पेज से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रकुल प्यार से जैकी के गाल खींचती हैं. दोनों वीडियो में बहुत खुश नजर आते हैं. वहीं मानव मंगलानी के पेज से जो वीडियो सामने आया है, उसमें आप देख सकते हैं कि रकुल और जैकी एक-दूसरे का हाथ थामे मीडिया को पोज देने के लिए आगे आते हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दोनों मेड फॉर इच अदर कपल लग रहे हैं. अपने-अपने आउटफिट में दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे हैं.

शादी के लिए रकुलप्रीत सिंह ने लाइट पिंक कलर का पेस्टल शेड में बहुत ही खूबसूरत लहंगा चुना था. वहीं जैकी भगनानी ने बहुत ही सुंदर शेरवानी डाली थी. गौरतलब है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने मंगलवार 21 फरवरी को गोवा में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली. शादी समारोह आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में आयोजित किया गया था.

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: बिहार में पुल टूटने की घटना पर राज्य के विकास सचिव Chaitanya Prasad क्या बोले