पति जैकी भगनानी संग छुट्टियां मना रही हैं रकुल प्रीत सिंह, सामने आई तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन फिजी में छुट्टियां बिता रही हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रही हैं. रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली कलाकारों में से एक हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पति जैकी भगनानी संग छुट्टियां मना रही हैं रकुल प्रीत सिंह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन फिजी में छुट्टियां बिता रही हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रही हैं. रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर छुट्टियों की तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस के पति फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने क्लिक किया है.

इन तस्वीरों में रकुल प्रीत सिंह मल्टी कलर की स्विमसूट में दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'जहां आसमान आत्मा से मिलता है. जब जैकी भगनानी सबसे बेहतरीन फोटोग्राफर बन जाते हैं.' सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने इस साल की शुरुआत में शादी की थी. इस कपल की शादी का बड़ा जश्न गोवा में परिवार के सदस्यों और फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों की मौजूदगी में हुआ. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर अपनी गोवा शादी की तस्वीरें साझा की थीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'मेरा और हमेशा के लिए 21-02-2024. यह वह पोस्ट है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं.'

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
Maharashtra : Ajith Pawar ने पेश किया बजट, Assembly Election से पहले बड़े एलान