Raksha Bandhan Box Office Collection Day 5: नेशनल हॉलिडे पर भी अक्षय की फिल्म नहीं दिखा पाई कमाल, महज हुई इतनी कमाई

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी 'रक्षा बंधन' ने  मेकर्स को झटका दिया है. रक्षा बंधन की कमाई पांचवे दिन यानी 15 अगस्त के मौके पर भी कुछ खास नहीं रही.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Raksha Bandhan Box Office Collection Day 5
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की. माना जा रहा था कि त्योहार पर फिल्म अच्छा कारोबार करेगी, लोग फिल्म देखने जाएंगे. हालांकि रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) की कमाई में गिरावट देखी जा रही है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी 'रक्षा बंधन' ने  मेकर्स को झटका दिया है. रक्षा बंधन की कमाई पांचवे दिन यानी 15 अगस्त के मौके पर भी कुछ खास नहीं रही. फिल्म की कमाई में दिन प्रतिदिन आ रही गिरावट को देखते हुए लग नहीं रहा कि अक्षय कुमार की यह फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े तक भी पहुंच पाएगी. ये बात और है कि अक्षय ने इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

आंकड़ों के मुताबिक, रक्षा बंधन की पांचवे दिन की कमाई समान्य रही. बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन अक्षय कुमार की फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली थी. रक्षा बंधन ने दूसरे दिन 6 से 6.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. वहीं तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 6.80 करोड़ रुपये कमाए. वहीं चौथे दिन भी फिल्म ने लगभग 6-7 करोड़ रुपये कमाए. बात करें पांचवे दिन की तो 15 अगस्त पर अक्षय की फिल्म की कमाई 6 से 7 करोड़ के बीच रही. फिल्म की कमाई को स्वतंत्रता दिवस का भी खासा फायदा नहीं मिला. 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय की पिछली फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की तरह ही 'रक्षा बंधन' के शोज भी कैंसिल किए जा रहे हैं. 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक कुल 30.4 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. आनंद एल राय की फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी देखने को मिल रही है. अक्षय की यह फिल्म भाई-बहन के खट्टे-मीठे रिश्ते पर आधारित है. 

Advertisement

VIDEO:मुंबई : श्रद्धा कपूर की एक झलक ने किया फैंस को क्रेजी

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित