काला सूट और गॉगल्स लगाए शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे शाहरुख खान, रजनीकांत, अनिल कपूर, अनुपम खेर भी शामिल

प्रधान मंत्री पद के लिए चुने गए नरेंद्र मोदी आज शपथ लेने वाले हैं. इस शपथ ग्रहण समारोह में फिल्म इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियां शामिल होगीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री पद के लिए चुने गए नरेंद्र मोदी रविवार (9 जून) को तीसरी बार शपथ लेने जा रहे हैं. इस शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बनने के लिए रजनीकांत जैसे कई अभिनेता दिल्ली पहुंच चुके हैं. आइए एक नजर डालते हैं कि दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा कौन-कौन होंगे. बता दें कि एएनआई के जरिए तमाम विजुअल सामने आ रहे हैं जिनसे ताजा अपडेट मिल रही है कि इस कार्यक्रम में कौन कौन शामिल हो सकता है. फिलहाल बॉलीवुड की बात करें तो कई दिग्गज इसमें शामिल हो सकते हैं. रजनीकांत ने दिल्ली पहुंचकर इसकी एक झलक दिखा दी है.

रजनीकांत
प्रधानमंत्री पद के लिए मनोनीत नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए अभिनेता रजनीकांत भी दिल्ली पहुंच चुके हैं. मीडिया से बातचीत में सुपरस्टार ने कहा कि यह बहुत बड़ी उपलब्धि है और उनकी शुभकामनाएं मोदी के साथ हैं.

Advertisement
Advertisement

अनुपम खेर
अभिनेता अनुपम खेर ने दिल्ली पहुंचकर कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि वह तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा ले रहे हैं. अभिनेता ने इस अवसर को ऐतिहासिक क्षण भी बताया. "पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री ने देश को बहुत अच्छे से चलाया है. मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नई सरकार देश को आगे ले जाएगी.

Advertisement
Advertisement

अनिल कपूर
फाइटर अभिनेता अनिल कपूर भी नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं. अनिल कपूर ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि देश समृद्ध हो.

सुरेश गोपी
अभिनेता से केरल से भाजपा सांसद बने सुरेश गोपी आज शाम प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं.

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि