जल्द आएगा 'अंदाज अपना अपना' का सीक्वल, राजकुमार संतोषी ने की फिल्म के नाम की घोषणा

साल 1994 में आई अंदाज अपना अपना को लेकर अब बड़ी खबर सामने आई है. इस फिल्म का बहुत जल्द सीक्वल आने वाला है. इस बात की जानकारी फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने दी है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

अंदाज अपना अपना बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और सलमान खान की जोड़ी नजर आई थी. फिल्म अंदाज अपना अपना में इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. इस फिल्म की पसंद का अंदाजा इस बात से यह लगाया जा सकता है कि आज भी जब यह फिल्म टीवी पर आती है तो दर्शक पूरे मनोरंजन के साथ देखते हैं. साल 1994 में आई अंदाज अपना अपना को लेकर अब बड़ी खबर सामने आई है. इस फिल्म का बहुत जल्द सीक्वल आने वाला है.

इस बात की जानकारी फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने दी है. इतना ही नहीं उन्होंने अंदाज अपना अपना के सीक्वल के नाम का भी खुलासा कर दिया है. राजकुमार संतोषी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फिल्म अंदाज अपना अपना के सीक्वल को लेकर कहा है कि इस फिल्म का जल्द सीक्वल आएगा, जिसका नाम अदा अपनी अपनी होगा. यह एक स्पिरिचुअल कॉमेडी फिल्म होगी. 

राजकुमार संतोषी ने कहा, 'मैं रीमेक और सीक्वल के लिए उत्सुक नहीं रहता हूं. अगर मैं होता तो फिर घायल, घायल एक बार और, दामिनी फिर चमकेगी जैसे टाइटल बहुत पहले बना देता, लेकिन मैं इस तरह का फिल्मकार नहीं हूं कि जो हो चुका है उसका जिक्र करता रहूं. कुछ नया बनाना मुझे उत्साहित करता है. मेरी अगली फिल्म अंदाज़ अपना अपना का सीक्वल नहीं है, लेकिन यह एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है जिसमें बहुत सारे गाने और डांस होंगे और इसे अदा अपना अपना कहा जा सकता हैं.'

राजकुमार संतोषी कहते हैं कि आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के स्टारडम पर बनी अंदाज़ अपना अपना की तरह, उनकी नई फिल्म में नए सितारे होंगे। उन्होंने कहा, 'अदा अपना अपना में नए जमाने के युवा सितारे शामिल होंगे। यह एक बड़ी घोषणा होने जा रही है, जिसे मैं जल्द ही करूंगा.'

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा