रजनीकांत हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका हुए रवाना, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट- देखें Video

रजनीकांत हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका रवाना हुए है. वहां पर उनके चेकअप के साथ कई टेस्ट भी किए जाने हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं. खबरों के मुताबिक रजनीकांत  कुछ हफ्ते वहीं रहने वाले हैं. वहां पर उनका पूरा हेल्थ चेकअप किया जाएगा. रजनीकांत शुक्रवार देर रात चेन्नई एयरपोर्ट पर देखें गए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उनके साथ उनकी पत्नी लता को भी देखा जा सकता है. बता दें, रजनीकांत अपने प्राइवेट प्लेन से कतर स्थित दोहा पहुचें हैं. कतर पहुंचने के बाद वो पैसेंजर फ्लाइट से यूएस निकलेंगे. खबरे हैं रजनीकांत 8 जुलाई तक यूएस में ही रहेंगे.

कुछ दिनों पहले खबरे आई थीं कि, रजनीकांत अपने हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका जाने वाले हैं. कोरोना महामारी के कारण उन्होंने केंद्र सरकार से इसकी अनुमति मांगी थी. यूएस में उनके हेल्थ चेकअप के साथ उनके कई टेस्ट भी किए जाएंगे. अमेरिका में रजनीकांत के दामाद धनुष पहले से ही अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मौजूद हैं.

रजनीकांत के काम की बात करे तो, वो अपनी फिल्म 'अन्नात्थे' में एक ग्राम अध्यक्ष की भूमिका निभाने वाले हैं. उनकी इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन से कुछ महीने पहले ही पूरी की है. फिल्म का बाकी काम उनके अमेरिका से वापस आने के बाद पूरी होगी.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India
Topics mentioned in this article