कोरियन बॉयज ने Jailer के 'कावाला' पर किया ऐसा डांस कि भूल जाएंगे तमन्ना को, एक्सप्रेशंस भी हैं जबरदस्त

फिल्म जेलर के गाने कावाला पर तमन्ना के डांस को पसंद किया गया बल्कि इस पर कई सारी रील्स भी बनाई जा रही है और अब इससे इंस्पायर्ड होकर कोरियन बॉयज ने इस पर मजेदार रील बनाई है, जो तमन्ना भाटिया को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
कोरियन बॉयज के डांस के आगे फीका पड़ा तमन्ना भाटिया का कावाला डांस
नई दिल्ली:

बाहुबली, लस्ट स्टोरी और बबली बाउंसर जैसी हर जोनर की फिल्मों में नज़र आने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने सिजलिंग लुक को लेकर खूब चर्चा में है. दरअसल, हाल ही में तमन्ना भाटिया और रजनीकांत की फिल्म जेलर का गाना कावाला रिलीज हुआ, इसके बाद से यह एक ग्लोबल हिट सॉन्ग बन गया. इसमें न केवल तमन्ना के जबरदस्त डांस को पसंद किया गया बल्कि इस पर कई सारी रील्स भी बनाई जा रही हैं और अब इससे इंस्पायर्ड होकर कोरियन बॉयज ने इस पर मजेदार रील बनाई है, जो तमन्ना भाटिया को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

कोरियन बॉयज के आगे फेल है तमन्ना का डांस 

इंस्टाग्राम पर aoora69 नाम से बने पेज पर यह शानदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहने 4 हैंडसम हंक बॉयज नजर आ रहे हैं और ये साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और तमन्ना भाटिया की फिल्म जेलर के गाने का कावाला पर डांस स्टेप करते हुए दिख रहे हैं. इसमें से एक शख्स तो हूबहू तमन्ना भाटिया के हुक स्टेप को कॉपी कर रहा है और एक्सप्रेशन भी एकदम वैसे ही दे रहा है. ये कोरियन बॉयज बाकायदा इस गाने पर लिप सिंक भी करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

15 लाख से ज्यादा बार देखा गया ये वीडियो

कोरियन बॉयज का कावाला पर डांस करता हुआ यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 15 लाख 39 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. इस पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट किया और इन लड़कों को तमन्ना भाटिया से बेहतर बताया. एक अन्य ने लिखा कि कमाल है भाई, भारत से प्यार. एक और यूजर ने कमेंट किया यह देखकर मैं बहुत खुश हूं, मुझे आपका डांस बहुत पसंद है. एक यूजर ने कमेंट करके लिखा ओह!!! कितना प्यारा डांस है. इसी तरह से सैकड़ों लोग उनके इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं और उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस