33 साल बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन दिखेंगे साथ, लेंगे बाहुबली के भल्लादेव और पुष्पा के भंवर सिंह से टक्कर, जानें कब रिलीज होगी वेट्टैयान

जेलर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद रजनीकांत जल्द फिल्म वेट्टैयान में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से चर्चा में है. वेट्टैयान का निर्देशन जय भीम जैसे कल्ट फिल्म बना चुके टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रजनीकांत ने की वेट्टैयान की शूटिंग पूरी
नई दिल्ली:

जेलर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद रजनीकांत जल्द फिल्म वेट्टैयान में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से चर्चा में है. वेट्टैयान का निर्देशन जय भीम जैसे कल्ट फिल्म बना चुके टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं. अब इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है, जिससे जानने के बाद रजनीकांत के फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी होने वाली है. दिग्गज सुपरस्टार ने वेट्टैयान की शूटिंग को पूरा कर लिया है. अब यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस बात की जानकारी वेट्टैयान के प्रोडक्शन हाउस ने दी है. 

इस फिल्म में रजनीकांत के साथ स्टार कलाकारों में अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर और दुशारा विजयन सहित कई कलाकार नजर आएंगे. राणा दग्गुबाती बाहुबली में भल्लालदेव के रोल से काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. वहीं फहद फासिल फिल्म पुष्पा 1 में एसपी भंवर सिंह का रोल कर चुके हैं. खास बात यह है कि फिल्म वेट्टैयन से रजनीकांत और अमिताभ बच्चन करीब 33 साल बाद एक-दूसरे के साथ फिर से काम कर रहे हैं. 

Advertisement

कुछ दिन पहले बिग बी ने सेट से एक बीटीएस तस्वीर भी शेयर की थी. तस्वीर में दोनों दिग्गज कलाकारों को एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा गया था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, 'थाला द ग्रेट रजनीकांत के साथ फिर से जुड़कर मैं सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं...वह बिल्कुल भी नहीं बदले हैं...अपनी स्ट्रैटोस्फियर महानता के बावजूद वही सरल, विनम्र और जमीन से जुड़े दोस्त हैं.' आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को आखिरी बार हम में देखा गया था, जो 1991 में रिलीज हुई थी. उन्होंने अंधा कानून और गेराफ्तार में भी साथ काम किया है.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mahua Moitra Controversy: TMC सांसद Mahua Moitra की बढ़ी मुश्किलें, NCW प्रमुख पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर Case दर्ज