नाराज नाती को स्कूल छोड़ने पहुंचे रजनीकांत, थलाइवा को देख स्टूडेंट्स के रिएक्शन की बेटी सौंदर्या ने शेयर की फोटो 

Rajinikanth Drops Grandson School: सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें थलाइवा को नाती के साथ स्कूल में देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Rajinikanth Drops Grandson School: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्मों की जितनी सोशल मीडिया पर चर्चा होती हैं. उतनी ही उनकी फैमिली के साथ तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होती हैं. इसी बीच सुपरस्टार की बेटी सौंदर्या ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह अपने नाती को स्कूल छोड़ने के लिए जाते दिख रहे हैं, जो कि नाराज है. इसके अलावा दूसरी फोटो में थलाइवा को देख बच्चों के रिएक्शन की भी फोटो देखने को मिली है, जो तेजी से वायरल हो रही है. 

सौंदर्या रजनीकांत ने दो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें पहली फोटो में सुपरस्टार रजनीकांत ब्लैक टीशर्ट और वाइट पजामे में नजर आ रहे हैं. जबकि उनके नाती स्कूल ड्रैस में चेहरा छिपाए बैठे दिख रहे हैं, जिन्हें थलाइवा दिखाते हुए हाथ से इशारा कर रहे हैं. दूसरी फोटो स्कूल के क्लासरूम की है. जहां सुपरस्टार को देख बच्चे हैरान और खुश नजर आ रहे हैं. जबकि थलाइवा भी मुस्कुराहट के साथ बच्चों को देखते नजर आ रहे हैं. 

इन तस्वीरों के साथ सौंदर्या रजनीकांत ने कैप्शन में लिखा, मेरा बेटा आज सुबह स्कूल नहीं जाना चाहता था और सुपरहीरो वह उसे खुद स्कूल ले गए. आप अपने द्वारा निभाए गए हर किरदार में बेस्ट हैं.. ऑन और ऑफ स्क्रीन मेरे प्यारे अप्पा. इसके साथ उन्होंने बेस्ट नाना, बेस्ट पिता और बेस्ट का हैशटैग भी शेयर किया. इस फोटो को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में फैंस ने हार्ट इमोजी से रिएक्शन दिया. 

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, हाहाहा बच्चों का रिएक्शन. दूसरे यूजर ने लिखा, सीट पर बैठी आखिरी लड़की का रिएक्शन मेरे वाला है. तीसरे यूजर ने लिखा, ओएमजी लकी किड्स. रजनी अंकल से रजनी ताता.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai