VIDEO: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुपरस्टार रजनीकांत, हाथ जोड़कर कुछ यूं किया फैंस का शुक्रिया

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत 30 सितंबर को अस्पताल में एडमिट हुए थे, जिसके बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगते हुए नजर आए. इसी बीच चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती थलाइवा शुक्रवार को डिस्चार्ज हो गए हैं. उनका इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने इसकी जानकारी दी है. जबकि सोशल मीडिया पर उनके अस्पताल से निकलने के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. क्लिप में सुपरस्टार कार में मास्क पहने नजर आ रहे हैं और अस्पताल से घर की ओर जाते दिख रहे हैं. वहीं उनका इंतजार कर रहे फैंस को वह हाथ जोड़कर शुक्रिया कहते हुए भी दिख रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत सोमवार को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल ने एक बयान में कहा, "अभिनेता के हृदय से जुड़ी रक्त वाहिका में सूजन थी और उसका इलाज गैर-सर्जिकल ट्रांस कैथेटर विधि से किया गया. वरिष्ठ इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट साई सतीश ने एओर्टा (महाधमनी) में एक स्टेंट लगाया जिससे सूजन पूरी तरह बंद हो गई (एंडोवास्कुलर रिपेयर). हम उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों को बताना चाहेंगे कि प्रसीजर बिलकुल ठीक हुआ है. रजनीकांत की हालत स्थिर है और वे ठीक हैं."

Advertisement

इससे पहले साल 2020 में भी, रजनीकांत को उनके बीपी में उतार-चढ़ाव के कारण एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में उन्हें छुट्टी दी गई थी और एक महीने भर के आराम की सलाह दी गई. तमिल अभिनेता ने 2021 में कैरोटिड आर्टरी रिवास्कुलराइजेशन प्रोसीजर भी करवाया था. जबकि मंगलवार को, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुपरस्टार की पत्नी लता रजनीकांत को फोन कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. वहीं तमिलनाडु के राज्यपाल आर. एन. रवि और राज्य के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने भी रजनीकांत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. 

Advertisement

गौरतलब है कि रजनीकांत की नई फिल्म 'वेट्टैयन' 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जिसका हाल ही में ट्रेलर सामने आया था. टी. जे. ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित 'वेट्टैयन' से अमिताभ बच्चन तमिल फिल्म इंडस्ट्री में पदार्पण करेंगे. बिग बी और मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर के अलावा, फिल्म में फहाद फासिल, राणा दग्गौबती, रितिका सिंह, तुषारा विजयन और अभिरामी भी हैं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Gurugram Accident: अंडरग्राउंड टैंक में शटरिंग खोलने के दौरान दम घुटने से तीन मजदूरों की गई जान