73 साल के रजनीकांत को फिल्म के सेट पर नाचते देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- बुढापा छू नहीं पाया

रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म कुली के सेट पर मनासिलायो गाने पर ऐसे थिरके कि उनकी एनर्जी देख फैन्स भी हैरान रह गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Rajinikanth ने हाल ही में कुली के सेट पर क्रू मेंबर्स के साथ हल्के-फुल्के पलों के दौरान अपना ट्रेडमार्क स्वैग दिखाया. दिग्गज एक्टर को कुली के सेट पर मनासिलायो गाने पर थिरकते हुए देखा गया. सन पिक्चर्स ने रजनीकांत की एक्शन-ड्रामा कुली के सेट से एक बीटीएस वीडियो जारी किया. एक्टर और उनके क्रू मेंबर्स को अपने स्मार्टफोन पर वेट्टैयान का मनासिलायो ट्रैक देखते हुए देखा गया और बाद में उन्होंने अचानक डांस स्टेप्स किए. थलाइवा को उनके ट्रेडिशनल लुक में देखा गया. उन्होंने सफेद मुंडू और काले धूप के चश्मे के साथ ग्रीन कलर की शर्ट पहनी थी. गाना खत्म होने के बाद लोकेश कनगराज और उनके डांस स्टेप को देखने वाले बाकी क्रू मेंबर्स ने रजनीकांत के लिए ताली बजाना शुरू कर दिया.

प्रोडक्शन कंपनी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "सुपरस्टार #कुली (फायर और ब्लास्ट इमोजी) के सेट से स्टाइल में ओणम मनाते हुए." एक फैन ने कमेंट किया, 70 में ये एनर्जी थलाइवा. एक फैन ने लिखा, उम्र तो सिर्फ एक नंबर है. बाल उड़ना मायने नहीं रखता. अगर आपके पास एनर्जी और मजेदार सोल है तो यही काफी है. एक फैन ने यह भी कमेंट किया, "मुझे यकीन है कि मैं 70 के दशक तक नहीं जी पाऊंगा, अगर मैं जी भी पाया तो मुझे इनकी एनर्जी का बस 5 पर्सेंट चाहिए.

Advertisement

लोकेश कनगराज ने कुली से रजनीकांत के किरदार का खुलासा किया

लोकेश ने एक हफ्ते पहले कुली से रजनीकांत के किरदार का नाम रिवील किया था. ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सुपरस्टार @rajinikanth सर #कुली में #देवा के रूप में...इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद @rajinikanth सर...यह धमाकेदार होने वाला है."

Advertisement

रजनीकांत के आने वाले प्रोजेक्ट्स

इस बीच फैन्स रजनीकांत को आने वाले एक्शन-ड्रामा वेट्टैयान में देखेंगे. इसके टी. जे. ज्ञानवेल डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे प्रोड्यूस सुबास्करन अलीराजा के लाइका प्रोडक्शंस ने किया है. फिल्म में फहाद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह, दुशारा विजयन और अभिरामी भी लीड रोल्स में हैं. वेट्टैयान 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bansuri Swaraj NDTV Yuva Conclave: बांसुरी स्वराज ने बताया मां से विरासत में मिली कौन सी खूबसूरत चीज