रजनीकांत ने इन 10 सुपरहीरो की अकेले कर दी पिटाई, चौथी फोटो में बीच सड़क लिटा-लिटाकर मारा

रजनीकांत के एक फैन ने एआई के साथ कुछ जबरदस्त कमाल दिखाए हैं. और, उन खास तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. इंस्टाग्राम पर टीजीवी सिनेमाज नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने रजनीकांत के बहुत सारे अलग अलग पोस्टर्स अपने हैंडल से शेयर किए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सबके फेवरेट थलाइवा के आगे धरी रह गई सुपर हीरोज की ताकत

साउथ इंडियन मूवीज ही नहीं पूरे देश के सुपरस्टार रजनीकांत ने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि एज इज जस्ट अ नंबर. उनकी पॉपुलैरिटी, उनकी अदायगी और उनके स्वैग का आज भी कोई मुकाबला नहीं है. उन की लेटेस्ट मूवी वेट्टैयन की कामयाबी इस बात की गवाह है. इस फिल्म में तो वैसे भी एक्शन और पॉपुलैरिटी का डबल धमाका है. क्योंकि फिल्म में रजनीकांत के साथ साथ अमिताभ बच्चन भी हैं. इस फिल्म का क्रेज कुछ इस कदर है कि फैंस अपने तरीके से रजनीकांत के स्वैग को सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक फैन ने इस मामले कुछ नया करिश्मा कर दिखाया है.   

थलाइवा के आगे ढेर हुए सुपर स्टार

रजनीकांत के एक फैन ने एआई के साथ कुछ जबरदस्त कमाल दिखाए हैं. और, उन खास तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. इंस्टाग्राम पर टीजीवी सिनेमाज नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने रजनीकांत के बहुत सारे अलग अलग पोस्टर्स अपने हैंडल से शेयर किए हैं. जिसमें रजनीकांत सुपरहीरोज की पिटाई करते दिख रहे हैं. इस में से एक पोस्टर में वो स्पाइडर मैन से निपट रहे हैं. उस के बाद थैनोस, थॉर, आयरन मैन, जोकर जैसे सारे पॉजिटिव और निगेटिव कैरेक्टर को धूल चटाते दिख रहे हैं. इन फोटोज के साथ में कैप्शन लिखा है कि सुपरस्टार रजनीकांत को कोई नहीं रोक सकता. उसके आगे लिखा है कि वेट्टैयन अब भी सक्सेसफुली चल रही है. चाहें तो टिकट बुक करा लें.

Advertisement

400 करोड़ पार की तैयारी

10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थलाइवा की मूवी वेट्टैयन कमाई  के मामले में झंडे गाड़ रही है. तेरह दिन में ही इस फिल्म ने कमाई का बड़ा आंकड़ा छू लिया है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक वेट्टैयन 383.86 करोड़ रु. की कमाई कर चुकी है. और उम्मीद है कि ये आंकड़ा एक या दो दिन में चार सौ करोड़ रु. का की कमाई से भी आगे निकल जाएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Canada Relations: Sanjay Verma ने कहा- कनाडा में मुझे धमकाने की कोशिश की गई