राजा हिंदुस्तानी की एक्ट्रेस का 28 साल बाद बदला लुक, शाहरुख खान संग फोटो हो रही वायरल

तारा के अलावा नवनीत निशान फिल्मों में भी दिखाई दीं. उन्होंने आमिर खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. बीते  कुछ सालों से वो फिल्मी पर्दे  से दूर हैं. हालांकि उनके लुक्स आज भी उतने ही क्लासी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
3
नई दिल्ली:

साल 1993 में टीवी पर आने वाला शो तारा तो आपको याद ही होगा. इस शो में लीड रोल में नजर आईं थी एक्ट्रेस नवनीत  निशान. जिन्होंने गुल लुक्स को एक नई डेफिनेशन दी थी. बॉब कट बालों के साथ साड़ी और हेवा जुलरी को पेयर किया था. जो उस दौर में एक बिलकुल यूनिक स्टाइल था. तारा के अलावा नवनीत निशान फिल्मों में भी दिखाई दीं. उन्होंने आमिर खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. इनमें 1996 में आई राजा हिंदुस्तानी से उन्हें अलग पहचान मिली. बीते  कुछ सालों से वो फिल्मी पर्दे से दूर हैं. हालांकि उनके लुक्स आज भी उतने ही क्लासी हैं. इसी बीच शाहरुख खान के साथ उनकी एक पुरानी फोटो भी वायरल हो रही है, जो कि उनकी ये लम्हे जुदाई के की है. 

अब दिखती हैं ऐसी

नवनीत निशान ने टीवी लेकर फिल्मों तक में खूब काम किया है. वो कभी कैरेक्टर रोल में दिखीं तो कभी निगेटिव शेड्स में नजर आईं. नवनीत निशान आमिर खान के साथ राजा हिंदुस्तानी और हम हैं राही प्यार रे में काम कर चुकी हैं. शाहरुख खान के साथ वो माय नेम इज खान में दिखाई दीं थीं. 2019 में कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला नाम की वेबसीरीज में काम किया था उसके बाद से वो स्क्रीन से दूर हैं. नवनीत निशान को एक्टिंग करते हुए लंबा वक्त बीच  चुका है. उन्होंने  स्क्रीन पर कभी लंबी चोटी और पारंपरिक इंडियन साड़ी वाली इमेज को कैरी नहीं किया. बल्कि वो साड़ी में भी मॉर्डन ही दिखने वाले अंदाज में रहीं. उनका ये क्लासी स्टाइल आज भी कायम है. 

Advertisement

इस काम में बीतता है वक्त

नवनीत निशान ने स्क्रीन से फिलहाल दूरी बनाई हो लेकिन वो इंड्स्ट्री और मुंबई से दूर नहीं रह सकतीं. नवनीत निशान का जूलरी डिजाइनिंग और ड्रेस डिजाइनिंग का काम भी है.

Advertisement
Advertisement

मुंबई में उनके बहुत से बुटीक हैं. साथ ही वो एक्टर एक्ट्रेस के लिए भी डिजाइनिंग का काम करती हैं. उनका ज्यादातर वक्त विदेशों में ही बीतता है. हाल ही में उन्होंने शाहरुख खान से साथ अपनी एक पिक पोस्ट की है. जिसे देखते हुए उम्मीद की जा सकती है कि वो बहुत जल्द पर्दे पर दिखाई देंगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
क्या CJI और PM Modi के पूजा वीडियो पर विवाद जरूरी है? जानिए SC के वरिष्ठ वकील Raj K. Singh से