राज पंडित और जोनिता गांधी के 'Gallaan Teriyaan' सॉन्ग की इंटरनेट पर धूम, लॉन्ग डिस्टेंस लवर्स के लिए है परफेक्ट

सिंगर राज पंडित, जो पहले अपने सिंगल वाइब के लिए सुर्खियों में थे. अब वो लोकप्रिय सिंगर जोनिता गांधी के साथ 'Gallaan Teriyaan' सॉन्ग लेकर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सिंगर राज पंडित, जो पहले अपने सिंगल वाइब के लिए सुर्खियों में थे. अब वो लोकप्रिय सिंगर जोनिता गांधी के साथ एक और दिलचस्प सिंगल 'Gallaan Teriyaan' के साथ वापस आ गए हैं. ये सॉन्ग अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखा गया है और सलीम-सुलेमान द्वारा रचित है. यह गाना मर्चेंट रिकॉर्ड्स पर स्ट्रीमिंग हो रहा है. इस म्युजिक वीडियो में राज और जोनिता फोन के माध्यम से लंबी दूरी की बातचीत करते हुए दिखाई देते हैं जो इसे उन प्रेमियों के लिए एक आदर्श रोमांटिक एंथम बनाता है, जो लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते हैं. 

राज पंडित इस गाने के बारे में कहते हैं 'ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे लिए एक ड्रीम टीम है. मुझे सलीम - सुलेमान और अमिताभ भट्टाचार्य जैसे संगीतकारों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है, जिसमें मेरा पहला फिल्म गीत भी शामिल है. इतने सालों तक जानने और उनके साथ काम करने के बाद आखिरकार जोनिता के साथ एक ट्रैक पर सहयोग करना, केक पर आइसिंग था. वह एक बहुत प्यारी दोस्त रही है और जिसे मैं एक कलाकार के रूप में भी देखता हूं. यह एक अविश्वसनीय अनुभव था और हम भविष्य में एक साथ और भी बहुत कुछ करने की उम्मीद करते हैं'

संगीतकार सलीम कहते हैं, ''गल्लां तेरियां आर एंड बी वाइब के साथ एक सुंदर गीत है. यह एक युगल गीत है, जहां मैं चाहता था कि दोनों आवाजें भारतीय स्पर्श के साथ मिश्रित हों. राज और जोनिता एक आदर्श कॉम्बो हैं, जो शैली को समझते हैं और व्यक्तिगत और संगीत दोनों में एक अच्छा रिश्ता रखते हैं. मैं उन दोनों को गायकों के रूप में बहुत पसंद करता हूं.

Advertisement

वहीं सिंगर जोनिता गांधी ने कहा 'राज और मैं एक दूसरे को सलीम और सुलेमान के माध्यम से बहुत लंबे समय से जानते हैं. हमने एक साथ बहुत कुछ किया है और हमेशा एक शानदार वाइब रहा है, चाहे वह स्टूडियो में हो या स्टेज पर. इसलिए मैं इस खूबसूरत सहयोग को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि यह कुछ ऐसा दिखाता है जिसमें हम दोनों अच्छे हैं, जो संगीत की मजेदार शैली है, लेकिन इसमें गायन की भारतीय बारीकियां भी हैं. मुझे बहुत खुशी है कि सलीम और सुलेमान इस अविश्वसनीय टीम को गल्लां तेरियां के लिए एक साथ लाए हैं'.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Naxal Encounter in Chhattisgarh: CM Vishnu Deo Sai ने जवानों की करी तारीफ | NDTV India
Topics mentioned in this article