बैटमैन की पोशाक में फिर दिखे राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी के फैंस बोले- कब तक मुंह छिपाओगे कभी ना कभी तो...

राज कुंद्रा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे शिल्पा शेट्टी के साथ डिनर करने के लिए रेस्टोरेंट आते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड क्वीन शिल्पा शेट्टी आए दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी उनके स्कीन वीडियो वायरल होते हैं तो कभी वे पब्लिक एरिया में स्पॉट होती हैं, लेकिन इस बार शिल्पा नहीं बल्कि उनके पति राज कुंद्रा पब्लिक एरिया में स्पॉट हुए हैं. वे इन दिनों अपने आउटफिट को लेकर लागातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे बैटमैन के लुक में दिखाई दे रहे हैं. 


राज कुंद्रा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे शिल्पा शेट्टी के साथ डिनर करने के लिए रेस्टोरेंट आते हैं. पिछली बार की तरह आंखों पर चश्मा और हुडी उनके पूरे लुक को बैटमैन का लुक दे रही है. इस वीडियो पर शिल्पा के फैन जमकर कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने कहा- ओमीक्रॉन अभी नहीं है सर मुंह तो दिखा दो कब तक मुंह छिपाओगे कभी ना कभी तो दिखाना होगा ना, तो वहीं दूसरे फैन ने कहा अब लगता है बैटमैन पर फिल्म बनेगी.

Advertisement

बता दें कि राज कुंद्रा पिछले दिनों पोर्नोग्राफी मामले मामले को लेकर विवाद में फंसे हुए थे, लेकिन अब इस विवाद को एक लंबा समय बीत चुका है, अब राज की लाइफ फिर से पटरी पर आती नजर आ रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report