नरगिस नहीं इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो गए थे राज कपूर, पता चलते ही घर छोड़कर चली गई थीं एक्टर की पत्नी, फिर हुआ कुछ ऐसा

राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर ने अपनी किताब खुल्लम खुल्ला में दोनों का जिक्र भी किया है. उन्होंने लिखा है कि घर में इस रिलेशनशिप से कभी कोई परेशान नहीं हुआ. लेकिन राज कपूर के दूसरे रिलेशनशिप से कृष्णा कपूर इस कदर नाराज हुईं कि घर तक छोड़ दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नरगिस के बाद इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो गए थे राज कपूर
नई दिल्ली:

एक दौर में बॉलीवुड में राजकपूर और नरगिस के प्यार के किस्से बहुत हुआ करते थे. दोनों ने कभी अपने इस रिलेशनशिप को न कभी इग्नोर किया न उसके बारे में बात की. कहा तो ये भी जाता है कि उनके इस रिलेशनशिप की जानकारी राज कपूर की पत्नी कृष्णा कपूर को भी थी. लेकिन उन्होंने कभी कुछ नहीं कहा. राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर ने अपनी किताब खुल्लम खुल्ला में दोनों का जिक्र भी किया है. उन्होंने लिखा है कि घर में इस रिलेशनशिप से कभी कोई परेशान नहीं हुआ. लेकिन राज कपूर के दूसरे रिलेशनशिप से कृष्णा कपूर इस कदर नाराज हुईं कि घर तक छोड़ दिया.

इस एक्ट्रेस से दिल लगा बैठे थे राज कपूर

नरगिस और राज कपूर का रिलेशनशिप खत्म हुआ. उसके बाद राज कपूर का नाम वैजयंती माला से जुड़ने लगा था. उस वक्त दोनों गंगा जमुना और संगम जैसी फिल्मों में साथ में काम कर रहे थे. इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान सेट से खबरें आने लगी थीं कि राज कपूर और वैजयंती माला में नजदीकियां बढ़ रही हैं. ऋषि कपूर की किताब खुल्लम खुल्ला के मुताबिक राज कपूर की पत्नी कृष्णा कपूर नरगिस के साथ उनके रिलेशनशिप पर शायद खामोश रहीं. लेकिन वैजयंती माला के साथ उन्होंने राज कपूर का रिश्ता कभी गंवारा नहीं किया. इस रिलेशनशिप पर दोनों के बीच मनमुटाव होने लगा था.

घर छोड़ कर चली गईं थी कृष्णा कपूर

इस रिलेशनशिप से कृष्णा कपूर इतना गुस्से में आ गई थीं कि वो बच्चों सहित घर ही छोड़ कर चली गईं. वो मुंबई के ही एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थीं. जब राज कपूर को अपनी गलती का अहसास हुआ तब वो कृष्णा कपूर और बच्चों को वापस लेने आए. लेकिन कृष्णा कपूर ने भी शर्त रखी कि अब राज कपूर कभी वैजयंती माला के साथ काम नहीं करेंगे. इसी शर्त के पूरा होने पर कृष्णा कपूर बच्चों समेत घर वापस लौंटी. कहा जाता है कि इसके बाद वैजयंती माला का नाम दिलीप कुमार से भी जुड़ा. हालांकि वैजंयती माला ने इन खबरों को हमेशा पब्लिसिटी स्टंट ही बताया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान