राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा की शादी की 55 साल पुरानी फोटो, कुछ इस अंदाज में रिसेप्शन में पहुंची थीं वहीदा रहमान

इस फोटो में राज कपूर की बेटी की शादी में पहुंची वहीदा रहमान किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. साथ के छोटे बच्चे आगे जाकर बॉलीवुड में बड़े मशहूर हुए

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कपूर खानदान हमेशा ही पॉपुलर रहा है. पृथ्वीराज कपूर से लेकर रणबीर कपूर तक, कपूर खानदान की हर पीढ़ी ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. कपूर खानदार ना केवल सिनेमा बल्कि बॉलीवुड में दोस्ती और रिश्तेदारी में भी बढ़ चढ़ कर आगे रहा है. राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा भले ही फिल्मों में ना दिखी हों लेकिन उनकी शादी में बॉलीवुड के तमाम सितारे दिखे थे. हाल ही में ऋतु नन्दा की शादी की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है जिसमें वेटरन एक्ट्रेस वहीदा रहमान दिखाई दे रही हैं.

ऋतू नंदा की शादी की फोटो में ऐसी दिखीं थीं वहीदा रहमान

ये फोटो फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें उन्होंने लिखा है 1969 में राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा की शादी का रिसेप्शन आरके स्टूडियो में हुआ था. उस वक्त उस जमाने की खूबसूरत और जहीन एक्ट्रेस वहीदा जी के साथ फोटो खिंचवाने का मौका मिला. इस फोटो में शरारा पहन कर आईं वहीदा रहमान के साथ छोटे से बोनी कपूर खड़े हैं, उनके बगल में दिलीप धवन खड़े हैं और उसके साथ एक्टर कुमार गौरव भी खड़े हैं. कहते हैं कि इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के जाने माने स्टार शामिल हुए थे. उसी वक्त की ये फोटो है जिसे बोनी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था.

Advertisement

ऋतु नंदा के बेटे की शादी अमिताभ बच्चन की बेटी से हुई है  

आपको बता दें कि ऋतु नंदा की शादी जाने माने बिजनेसमैन राजन नंदा के साथ हुई थी. ऋतु खुद एक मशहूर पॉलिसी एडवाइजर रही थीं. उनके नाम पर एक ही दिन में 17 हजार लाइफ इंश्योरेंस करवाने का विश्व रिकॉर्ड दर्ज है.

Advertisement
Advertisement

ऋतु और राजन नंदा के बेटे निखिल नन्दा की शादी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन से हुई है. इस लिहाज से ऋतु और राजन  नंदा अमिताभ बच्चन के समधी हुए. कपूर खानदान में राज कपूर की लाडली ऋतु नंदा को हर कोई बहुत ज्यादा प्यार करता था. उनके भाई रणधीर कपूर, राजीव कपूर और ऋषि कपूर ऋतु नंदा के काफी करीब थे .

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Local Gang से दुश्मनी, Police से मुखबिरी, आखिर क्यों हुई Gym मालिक की हत्या?