एक शख्स को गोली मार राज अर्जुन की चमकी किस्मत, आमिर खान की फिल्म ने दी करियर को रफ्तार

सीक्रेट सुपरस्टार से मशहूर हुए एक्टर राज अर्जुन फिल्मों में अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. राज अर्जुन बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सीक्रेट सुपरस्टार से मशहूर हुए एक्टर राज अर्जुन फिल्मों में अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. राज अर्जुन बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं. ऐसे में दिग्गज एक्टर ने अपनी पहली फिल्म से जुड़े एक खास किस्से के बारे में एनडीटीवी डॉट कॉम को बताया है. राज अर्जुन ने बताया कि कैसे एक छोटे से रोल से उनकी किस्मत खुल गई. दरअसल उनका पहली फिल्म कंपनी है. 

यह फिल्म साल 2002 में आई थी. कंपनी का निर्देशन दिग्गज डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने किया है. इस फिल्म में अजय देवगन, मोहन लाल और विवेक ओबेरॉय जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म कंपनी में राज अर्जुन ने बहुत छोटा सा रोल किया थी. इस फिल्म में उन्हें एक शख्स को गोली मारी थी. इस सीन को करने के बाद उनकी किस्मत बदल गई. इसके बाद राज अर्जुन में ब्लैक फ्राइडे, डी, और रावड़ी राठौर जैसे फिल्मों में काम किया. हालांकि राज अर्जुन फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को अपने करियर का टर्निंग पॉइंट मानते हैं. 

इस फिल्म में उन्होंने एक रूढ़िवादी पिता का रोल किया था. जिसकी पर्दे पर खूब तारीख की गई. सीक्रेट सुपरस्टार को आमिर खान ने प्रोड्यूसर किया था. इस फिल्म के बाद राज अर्जुन ने कई हिट फिल्मों में काम किया. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों राज अर्जुन को फिल्म रज़ाकार में देखा गया था. इसके अलावा वह युधरा, खजुराहो ड्रीम्स और गम गम गणेश में नजर आने वाले हैं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: 'बापू भी दावेदार और बेटा भी' हरियाणा में PM का कांग्रेस पर बड़ा हमला