राहुल गांधी के कहने पर शाहरुख खान ने नेताओं को दी थी ये सलाह, तालियां बजाते दिखे थे मनमोहन सिंह

राहुल गांधी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि राहुल शाहरुख खान से नेताओं के लिए एक सलाह मांगते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राहुल गांधी ने शाहरुख खान से मांगी थी सलाह
नई दिल्ली:

तीन दशकों से भी ज्यादा समय से शाहरुख खान ने अपने बेमिसाल करिश्मे और टैलेंट से भारत और दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा किया है. हाल ही में बॉलीवुड के इस स्टार का एक पुराना वीडियो फिर से चर्चा में आया है. यह क्लिप ना केवल शाहरुख के चार्म को दिखाता है. बल्कि राजनीतिक ईमानदारी पर उनके विचारों की एक झलक भी दिखाता है. इस वायरल क्लिप में शाहरुख जो अपनी इंटेलिजेंस और अट्रैक्शन के लिए जाने जाते हैं एक ऐसे इवेंट में थे जहां राजनीति के बड़े दिग्गज मौजूद थे. यहां पर उनसे बात करते हुए राहुल ने उनसे पूछा था कि नेताओं के लिए पॉलिटीशियन्स के लिए उनकी क्या सलाह है ? इस सवाल पर शाहरुख ने बड़ा ही अच्छा जवाब दिया था.

Advertisement

राहुल गांधी के सवाल पर एक्टर कुछ देर के लिए घबराए हुए दिखते हैं...पहले हंसते हैं और फिर एक मजेदार कमेंट के साथ जवाब देते हैं. उन्होंने कहा, "देखो तुमने किससे पूछा!" शाहरुख खान अपने प्रोफेशन और राजनीति की दुनिया के बीच एक मजाकिया कम्पैरिजन करते हैं. वह कहते हैं, "मेरा काम 'झूठ बोलना और धोखा देना' है, इसलिए मैं सिर्फ दिखावा करता हूं. मैं एक एक्टर हूं". इस वहां मौजूद लोग ठहाका लगाते हुए तालियां बजाने लगते हैं. शाहरुख यहीं नहीं रुकते. जैसे ही लोग चुप होते हैं वह अपनी ईमानदारी भरी सलाह देने के लिए गियर बदलते हैं.

शाहरुख कहते हैं, "मुझे लगता है कि एकमात्र विचार ईमानदारी से काम करना और अपने देश पर गर्व करना होना चाहिए." वह सीरियसली शुरू करते हैं. वह आगे कहते हैं, "देश से प्यार करें और अंडर टेबल पैसा ना लें. अगर हम सही तरीके से काम करेंगे तो हम सभी पैसे कमाएंगे. हम सभी खुश रहेंगे और हम एक महान और गौरवान्वित राष्ट्र बनेंगे." आखिर में उन्होंने कहा, "इसलिए मेरी सभी राजनेताओं को सलाह है कि जितना संभव हो सके उतना ईमानदार बनें." 

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी