रणबीर कपूर की लाडली राहा के सूट की कीमत जान हैरान हुए फैन्स, बोले- छोटी सी बच्ची के इतने महंगे कपड़े

रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर का लेटेस्ट लुक इस वक्त इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. क्यूट राहा के फैन्स उनकी ड्रेस की कीमत जान हैरान है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर वाकई सभी की पसंदीदा स्टार किड बन गई हैं. राहा का जब भी कोई वीडियो या फोटो सामने आता है तो फैन्स उनकी क्यूटनेस को देखकर दंग रह जाते हैं. 15 सितंबर को करिश्मा कपूर ने कपूर खानदान के गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इसमें रणबीर और राहा भी शामिल हुए थे. पापा-बेटी साथ में बहुत ही प्यारे लग रहे थे. फोटो में राहा कपूर ने सेज ग्रीन कलर का एक प्यारा सा सूट पहना हुआ था. फैन्स को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का ट्रेडिशनल लुक बहुत पसंद आया. जहां कई लोगों को हैरानी हुई कि आलिया यहां क्यों नहीं दिखीं वहीं कुछ ने राहा के आउटफिट को लेकर भी एक्साइटमेंट दिखाई. बस इसी बात का ध्यान रखते हुए हम आपके लिए राहा की ड्रेस से जुड़ी अपडेट लेकर आए हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाडली राहा कपूर ने जो एथनिक ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत 17,500 रुपये थी. यह ड्रेस सीआश ब्रांड की है. ब्रांड ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यही तस्वीरें पोस्ट की हैं. कमेंट सेक्शन में फैन्स ने अपने रिएक्शन के जरिए राहा के इस लुक की तारीफ की.

Advertisement

एक शख्स ने लिखा, ओमजी बहुत क्यूट है. एक ने लिखा है, यह कमाल की ड्रेस है और राहा ने इसे और सुंदर बना दिया!!. 16 सितंबर की सुबह आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर और राहा कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहा अपनी दादी से बात कर रही हैं. यह पहली बार है जब राहा को कैमरे पर बात करते हुए सुना गया है.

Advertisement

इस बीच अगर वर्कफ्रंट पर बात करें को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने-अपने करियर में काफी बिजी हैं. आलिया वासन बाला की रोमांचक फिल्म जिगरा में नजर आएंगी. वेदांग रैना के साथ उनकी यह फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर और आलिया संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में साथ काम करेंगे. यह SLB के साथ उनकी दूसरी फिल्म है. रोमांटिक थ्रिलर में विक्की कौशल भी हैं और यह मार्च 2026 में सिनेमाघरों में आएगी.

Advertisement

इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने मां बनने के बारे में बात की थी. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने यह नहीं सोचा था कि वह किस तरह की मां या एक्ट्रेस बनेंगी. एक मां के रोल में उनकी पसंद काफी कम्फर्टेबल है जो उन्हें लगता है कि उनके बच्चे के लिए सबसे अच्छा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India