राधिका मदान ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- मुझे इंडस्ट्री में आने के लिए सर्जरी की मिलती थी सलाह

राधिका मदान ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया की उन्हें इंडस्ट्री में आने के लिए सर्जरी करने की सलाह दी जाती थी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
राधिका मदान ने किया खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. राधिका मदान जिन्होंने टीवी शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' से करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में उनकी फिल्म ‘रे' रिलीज हुई थी. उन्होंने इरफान खान के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. उनकी ये फिल्म खूब हिट हुई थी. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन बॉलीवुड में उनका शुरुआती सफर काफी कठिन रहा है. राधिका मदान ने अपने स्ट्रगल की कहानी बताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जो इस समय जमकर वायरल हो रहा है.

किया बड़ा खुलासा 

राधिका मदान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा सा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने अभिनय के सफर की कुछ बातें साझा की हैं. उन्होंने लिखा है 'जब मुझसे कोई पूछता था बड़े होकर क्या करना है, तो मैं कहती 'शादी'. मैंने 17 साल की उम्र में एक टीवी शो के लिए ऑडिशन दिया था जिसके लिए मैं 3 दिन शूटिंग के लिए मुंबई में थी. मेरे लिए ये बहुत कठिन समय था. उस समय मेरा वजन काफी बढ़ गया. जब मैंने ऑडिशन देना शुरू किया तो लगातर मुझे रिजेक्शन मिला. मुझे कहा जाता था मुझे निश्चित शेप और साइज की जरूरत है, मुझे सर्जरी करना चाहिए. मुझे तो मैं सही लगती हूं. ये कौन लोग हैं जो मुझे कहते कि मैं सुंदर नहीं हूं? कई दिनों तक मुझे संघर्ष करना पड़ा. मुझे खुद को लेकर संदेह होने लगता था. फिर भी जानती थी मंजिल से ज्यादा जरूरी सफर है. इसलिए मैंने ऑडिशन को एंजॉय करना शुरू किया और अपनी पहली फिल्म साइन कर ली.

Advertisement

राधिका मदान का करियर 

बता दें, राधिका मदान ने फिल्म 'पटाखा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जिसके बाद 'वासन बाला' में वो नजर आईं. साल  2019 की फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' में राधिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके बाद वो फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में दिवंगत अभिनेता इरफान खान के साथ नजर आईं. उनकी ये फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
संदेशखली मामले में CBI जांच चलती रहेगी, ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका