साउथ की इस ब्लॉकबस्टर ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 160 करोड़, अब टीवी पर देख सकेंगे मुफ्त में, भाई-बहन का ऐसा एक्शन कहेंगे 'हे राम'

साउथ की ब्लॉकबस्टर रायन का अब वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है. हालांकि एक्शन फिल्म रायन को ओटीटी पर भी देखा जा सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
रायन का होने जा रहा है टीवी प्रीमियर
नई दिल्ली:

साउथ की फिल्मों के तो क्या कहने. इनकी कहानियां और एक्शन हटकर होते हैं और दर्शकों को खूब पसंद भी आते हैं. हम यहां बात कर रहे हैं धनुष के करियर की 50वीं फिल्म का जिसका वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है. जो दर्शक बहन भाई के रिश्ते और एक्शन से भरी फिल्म है. धनुष की रायन ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 160 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. जबकि फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये था. इस तरह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. अब रायन के तेलुगू वर्जन को जेमिनी टीवी पर दीवाली के मौके पर 31 अक्तूबर को रिलीज किया जा रहाी है. इस तरह जो दर्शक इस फिल्म को थिएटर पर देखने से अछूते रहे गए थे, वह इस फिल्म को अब मुफ्त में देख सकते हैं.

धनुष के निर्देशन वाली रायन में धनुष के अलावा एसजे सूर्या, सेल्वा राघवन, सरवनन, संदीप किशन, कालिदास जयराम, दुशारा विजयन, प्रकाश राज और अपर्णा बालमुरली अहम भूमिकाओं में हैं. रायन की ओटीटी रिलीज की बात करें तो इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. अमेजन प्राइम वीडियो को तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. 

Advertisement

धनुष की रायन की कहानी चार भाई- बहनों की है, जो खुद की सुरक्षा के लिए गांव छोड़ कर शहर आ जाते हैं. बड़े होते ही, मनिकम (कालिदास जयराम) एक इमानदार कॉलेज स्टूडेंट होता है, मुथु (सुदीप किशन) गुस्सैल होता है, और रायन (धनुष) जिम्मेदार पिता जैसी भूमिका निभाता है, उनका रिश्ता उनकी बहन दुर्गा (दुशारा विजयन) के इर्द-गिर्द घूमता है. दुर्गा की शादी करने की रायन की कोशिश उसे दो गैंगस्टर्स, सेतु (एसजे सूर्या) और दुरई (सरवनन) के बीच सत्ता संघर्ष में ले जाती है. शहर में एक नया पुलिस अफसर (प्रकाश राज) शहर को माफिया से साफ करने की कोशिश करने के लिए इस मौके का फायदा उठाता है. कहानी रायन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बढ़ती चुनौतियों के बीच अपने परिवार की रक्षा करने के लिए लड़ता है. इस तरह यह एक जोरदार एक्शन फिल्म है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit | William Dalrymple की जुबानी, भारत की एशिया पर हुकूमत की कहानी