साउथ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे 150 करोड़, चार भाई-बहनों की अपराध से जंग की है कहानी, ओटीटी पर हो रही रिलीज

प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही एक्शन ड्रामा फिल्म 'रायन' का ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर 23 अगस्त को होने जा रहा है. सन पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में धनुष लीड रोल में नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही एक्शन ड्रामा फिल्म 'रायन' का ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर 23 अगस्त को होने जा रहा है. सन पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में धनुष लीड रोल में नजर आएंगे. इतना ही नहीं, धनुष इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. रायन में एसजे सूर्या, सेल्वा राघवन, सरवनन, संदीप किशन, कालिदास जयराम, दुशारा विजयन, प्रकाश राज और अपर्णा बालमुरली जैसे टैलेंटेड कलाकारों की टोली है. आपको बता दें कि रायन धनुष की 50वीं फिल्म है और यह प्राइम वीडियो पर तमिल में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. साथ ही इसके  तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में डब किए गए वर्जन भी उपलब्ध होंगे. 

रायन 23 अगस्त से भारत और 240 अन्य देशों में देखने के लिए उपलब्ध होगी. यह एक्शन-ड्रामा प्राइम वीडियो की लेटेस्ट पेशकशों में से एक है. रायन की कहानी चार भाई-बहनों की है, जो खुद की सुरक्षा के लिए गांव छोड़ कर शहर आ जाते हैं और उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं. फिल्म की कहानी रायन (धनुष) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बढ़ती चुनौतियों के बीच अपने परिवार की रक्षा करने के लिए लड़ता है.

ये भी पढ़ें: Raayan trailer: रिलीज हुआ धनुष की 50वीं फिल्म का ट्रेलर, सुपरस्टार का एक्शन देख भूल जाएंगे इंडियन 2

Advertisement

रायन में धनुष का अलग लेवल का एक्शन देखने को मिला है. फिल्म में धनुष मुख्य भूमिका में हैं, जो आपराधिक अंडरवर्ल्ड की कहानी बयां करते हैं. रायन धनुष की दूसरी निर्देशित फिल्म है और बतौर अभिनेता उनकी 50वीं फिल्म है. उन्होंने 'पा पांडी' से निर्देशन में कदम रखा, जिसे काफी पसंद किया और फिल्म ने सफलता हासिल की थी. 

Advertisement

देखें ट्रेलर-

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?
Topics mentioned in this article