पुष्पा के भंवर सिंह शेखावत का फिर दिखेगा बॉक्स ऑफिस पर जलवा, बैक टू बैक 3 फिल्मों से मचाएंगे धमाल

अब फहाद फासिल का जलवा फिर से बॉक्स ऑफिस पर नजर आने वाला है. बॉक्स ऑफिस पर उनकी तीन तीन फिल्में रिलीज होने वाली है. जिसमें से एक है पुष्पा 2 मूवी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फहाद फासिल का नाम अब किसी अलग सी पहचान का मोहताज नहीं है. वैसे तो फहाद फासिल मलयालम फिल्मों का जाना माना नाम रहे हैं. लेकिन पुष्पा मूवी  में भंवर सिंह शेखावत बनकर आने के बाद फहाद फासिल की पॉपुलैरिटी का लेवल अलग ही हो चुका है. वैसे भी जिन लोगों ने लॉकडाउन के दो साल में साउथ इंडियन मूवी को यूट्यूब पर खूब एक्सप्लोर किया वो सब फहाद फासिल की एक्टिंग और उनके नाम के दीवाने हो ही चुके हैं. अब फहाद फासिल का जलवा फिर से बॉक्स ऑफिस पर नजर आने वाला है. बॉक्स ऑफिस पर उनकी तीन तीन फिल्में रिलीज होने वाली है. जिसमें से एक है पुष्पा 2 मूवी.

इन तीन फिल्मों में दिखेंगे फहाद फासिल

फहाद फासिल को भी दर्शकों ने पुष्पा मूवी में देखा था. इस फिल्म में फहाद फासिल भंवर सिंह शेखावत नाम के सख्त पुलिस वाले बने थे. उसके बाद से ही वो ऐसे एक्टर बन चुके हैं जिनकी स्क्रीन पर वापसी का इंतजार तमाम फैन्स कर रहे हैं. अब साउथ इंडियन मूवी एनालिस्ट और मूवी ट्रैकर क्रिस्टोफर कंगराजन ने एक ट्वीट किया है और लिखा है कि फाफा इस कमिंग. इसके बाद उन्होंने फायर का इमोजी बनाया है. अपनी इस पोस्ट में क्रिस्टोफर कंगराजन ने तीन पोस्टर शेयर किए हैं. एक पोस्टर में लिखा है पैट्रिक. ये पोस्टर मूवी वैट्टायन का है. इस फिल्म में रजनीकांत लीड रोल में हैं. एक पोस्टर पुष्पा 2 मूवी का है और तीसरा पोस्टर अमाल नीरद की अपकमिंग मूवी का है.

पुष्पा 2 में लुक

फहाद फासिल पुष्पा में तो गदर मचा ही चुके हैं. पुष्पा टू में भी उन्हें स्क्रीन पर देखने का बहुत से फैन्स को इंतजार है. फिल्म के पोस्टर में वो पूरे स्वैग के साथ पिस्टल थामे दिख रहे हैं. पुलिस की वर्दी के सिर्फ अप्पर को उन्होंने ओपन करके पहन रखा है और साथ में लुंगी पहने है. उनका लुक देखकर लग रहा है कि पुष्पा 2 में भी वो सख्त मिजाज के साथ ही दिखाई देने वाले हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pager Blast In Lebanon: नए हथियारों से दहशत में दुनिया, पेजर-वॉकी-टॉकी बने नए बम