बॉक्स ऑफिस पर 15 अगस्त को वेदा के लिए हुआ मैदान साफ, रिलीज के लिए सिंघम के बाद अब पुष्पा 2 ने भी पीछे किए कदम

पुष्पा 2 इस साल 15 अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब खबर है कि इस फिल्म की रिलीज डेट फिललहाल टाल दिया गया है. सिंघम अगेन के बाद यह दूसरी फिल्म है, जिसने 15 अगस्त से अपनी रिलीज डेट को टाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुष्पा 2 की रिलीज डेट टली
नई दिल्ली:

पुष्पा 2 यानी पुष्पा 2: द रूल इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. पहली फिल्म की सफलता के बाद अल्लू अर्जुन के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. पुष्पा 2 इस साल 15 अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब खबर है कि इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल टाल दिया गया है. सिंघम अगेन के बाद यह दूसरी फिल्म है, जिसने 15 अगस्त से अपनी रिलीज डेट को टाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 की इन दिनों शूटिंग चल रही है. खुद अल्लू अर्जुन ने जून तक शूटिंग के कुछ हिस्सों को खत्म करने के लिए सख्त डेडलाइन तय की थी, लेकिन अब खबर है कि फिल्म की टीम को शूटिंग पूरी करने के लिए एक महीने और चाहिए.

वहीं खबर यह भी है कि पुष्पा 2 के डायरेक्टर सुकुमार और उनकी टीम ने फिल्म से जुड़े कुछ सीन को फिर से डिजाइन किया है और हाल ही में उन्हें फिर से शूट किया गया है. फिल्म के मुख्य प्रतिपक्षी फहाद फासिल ने हाल ही में तारीख दी हैं और उनके हिस्से की शूटिंग अभी चल रही है. पुष्पा 2 की एडिटर कार्तिका श्रीनिवास ने प्रोजेक्ट छोड़ दिया है और नवीन नूली एडिट कट में व्यस्त हैं. सुकुमार फिल्म के वीएफएक्स के काम से संतुष्ट नहीं हैं और उन्हें पूरा होने में लंबा समय लगेगा. शेड्यूल के अनुसार, पुष्पा 2 की शूटिंग जुलाई के अंत तक खत्म होगी.

ऐसे में पुष्पा 2 का 15 अगस्त को तय समय पर स्क्रीन पर आना पूरी तरह से असंभव है. निर्माता सुकुमार पर दबाव बढ़ा रहे हैं, लेकिन फिल्म अपनी तय रिलीज डेट से चूक गई है. अल्लू अर्जुन भी चाहते हैं कि टीम चौबीसों घंटे काम करे और समय पर काम पूरा करे, लेकिन अभी के लिए पुष्पा की रिलीज डेट को टाल दिया गया है. हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rajya Sabha में नेता विपक्ष Mallikarjun Kharge वेल में गए, सभापति बोले- दागी हो गया संसदीय इतिहास