Confirmed: 6 दिसंबर को ही रिलीज होगी पुष्पा 2 द रूल, मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Confirmed Pushpa 2 Release Date: पुष्पा 2 द रूल की रिलीज डेट को मेकर्स ने कंफर्म करते हुए क्लाइमैक्स सीन को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C
नई दिल्ली:

Confirmed Pushpa 2 The Rule Release Date: पुष्पा 2 द रूल उन फिल्मों में से एक है, जिसकी रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जहां मेकर्स ने कुछ दिनों पहले अगस्त से दिसंबर में फिल्म को पोस्टपोन कर दिया था तो वहीं दिसंबर से भी रिलीज डेट आगे बढ़ने की खबरें जोरों पर थी. हालांकि मेकर्स ने इसे लेकर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी थी. लेकिन अब अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिससे कंफर्म हो गया है कि पुष्पा 2 छह दिसंबर 2024 को ही रिलीज होगी. 

पुष्पा 2 के मेकर्स का ऐलान

एक एक्साइटिंग अपडेट में, निर्माताओं ने घोषणा की है कि क्लाइमेक्स पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई है. अल्लू अर्जुन एक हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस के लिए हैदराबाद के सेट पर नजर आए. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि पुष्पा 2 द रूल फिल्म 6 दिसंबर, 2024 को रिलीज़ होने वाली है, जैसा कि पहले घोषणा की गई थी, और यह कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध होगी.

पुष्पा 2 की स्टारकास्ट

इस मचअवेटेड फिल्म में फहाद फासिल, अनसूया भारद्वाज, सुनील, राव रमेश, जगदीश और अन्य सहित कई प्रभावशाली कलाकार नजर आने वाले हैं. देवी श्री प्रसाद द्वारा साउंडट्रैक के साथ मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म काफी उत्साह पैदा कर रही है. बता दें, पुष्पा द राइज साल 2021 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 373 करोड़ रुपये कमाए थे 

Featured Video Of The Day
Salman Khan के पिता Salim Khan को Gangster Lawrence Bishnoi की खुलेआम धमकी | जानिए क्या कहा