अरे भाई पुष्पा ये क्या कर डाला, पुष्पा 2 का 'पुष्पा पुष्पा' सॉन्ग इन गानों से निकला इंस्पायर्ड

Pushpa Pushpa Song Review: 'पुष्पा 2 द रूल' का सॉन्ग पुष्पा पुष्पा रिलीज हो गया है. लेकिन गाने के कुछ हिस्सों की ट्यून इंस्पार्यड लग रही है. आप भी जानें क्या मामला है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
P
नई दिल्ली:

Pushpa Pushpa Song: पुष्पा कहता है झुकेगा नहीं. पुष्पा राज कहता है कि हर्गिज झुकेगा नहीं साला. लेकिन ये क्या पुष्पा 2 के पहले गाने पुष्पा पुष्पा ने शॉक दे डाला. पुष्पा 2 के गाने का फैन्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन यह क्या. पुष्पा ने तो दिल ही तोड़ डाला. बेशक पुष्पा के गाने के लिरिक्स काफी कैची हैं. लेकिन पुष्पा पुष्पा सॉन्ग का एक हिस्सा तो इंस्पार्यड लगता है. जी हां, पुष्पा 2 के पुष्पा पुष्पा सॉन्ग का हिंदी वर्जन सुनने पर एक मिनट में यह बात समझ आ जाती है. इस हिस्से को मीका सिंह ने गाया है. जैसे ही मीका सिंह गाने लगते हैं, दिमाग यहां-वहां डोलने लगता है. जेहन में पुराने गाने की ट्यून गूंजने लगती है. सब कुछ सुना-सुना लगता है. इस गाने को रिपीट में सुनने के बाद तुरंत बात समझ आ जाती है कि पुष्पा पुष्पा सॉन्ग का मीका वाला वर्जन तो हाईवे मूवी के सॉन्ग पटाखा गुड्डी से इंस्पायर्ड लगता है. इसकी ट्यून एकदम से हमें पटाखा गुड्डी की दुनिया में ले जाती है.

यही नहीं, फिल्म एनालिस्ट क्रिस्टोफर कनगराज ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि यह फिल्म का सीन है. जिसमें कुछ लोग कई शब्द ऐसे तरीके से बोल रहे हैं, जिस तरह पुष्पा पुष्पा गाने के शुरुआती शब्द हैं.

Advertisement

Advertisement

बेशक यह सब एक इत्तेफाक हो सकता है. लेकिन पुष्पा जैसी बड़ी फ्रेंचाइजी के साथ इस तरह का इत्तेफाक होने जरूर सोचने पर मजबूर करता है. फिल्म का म्यूजिक रॉकस्टार डीएसपी यानी देवी श्री प्रसाद ने दिया है जिन्होंने श्रीवल्ली और ऊ अंटावा जैसे गाने भी दिए. वैसे भी डीएसपी साउथ के फेमस संगीतकार हैं.

Advertisement

यही नहीं, पुष्पा 2 के गाने में कहीं ना कहीं सलमान खान की फिल्म राधे के टाइटल ट्रैक की झलक भी देखी जा सकती है.

Advertisement

'पुष्पा 2: द रूल' का बजट लगभग 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी फिल्म में कुछ इस तरह के इत्तेफाक पसंद नहीं आते हैं. फिल्म को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. पुष्पा 2 धमाके के साथ 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. लेकिन इस बात को हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि फ्रेंचाइजी फिल्म के हर पार्ट के साथ उसका लेवल अप होना चाहिए तभी दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरा जा सकता है. जिसकी मिसाल हॉलीवुड की कई फिल्में हैं. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?

Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति