पुष्पा 2 ने किया कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 को फेल, इस मामले में बनाया रिकॉर्ड

मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दर्शक सिनेमा हॉल में जोर-जोर से चीयर करते नजर आ रहे हैं, जबकि स्क्रीन पर पुष्पा 2: द रूल का टीजर चल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जब से देश भर ने मच अवेटेड फिल्म पुष्पा 2: द रूल का जबरदस्त टीजर देखा है, तब से इसकी रिलीज के लिए उत्साह बढ़ता ही जा रहा है. टीजर ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ दिए. इतना ही नहीं, जब इसे बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया, तब दर्शकों के बीच उत्साह स्पष्ट रूप से देखने को मिला. दर्शक एक साथ खुशी से तालियां बजाते हुए अपनी खुशी को रोक नहीं पाए. मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दर्शक सिनेमा हॉल में जोर-जोर से चीयर करते नजर आ रहे हैं, जबकि स्क्रीन पर पुष्पा 2: द रूल का टीजर चल रहा है. 

इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है: "पुष्पा को दीवानगी शुरू हो चुकी है. पुष्पा 2: द रूल के टीजर को बिग स्क्रीन्स पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों पर होगा राज." पुष्पा 2: द रूल 6 दिसंबर 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है और इसे मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल लीड रोल्स में हैं. जबकि, इसका म्यूजिक टी सीरीज ने तैयार किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War Latest Update: ईरान के हमले के बाद इजरायल कैसे लड़ रहा एक साथ पांच युद्ध?