पुष्पा 2 से बॉक्स ऑफिस पर मचने वाला है तहलका, अल्लू अर्जुन की फिल्म में हुई केजीएफ 2 के अधिरा की एंट्री

Sanjay Dutt in Pushpa 2: पुष्पा की सफलता को देखते हुए फैंस पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसको ध्यान में रखते हुए निर्माता इसे और भी दिलचस्प और रोमांचक बनाने का प्लान कर रहे है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Sanjay Dutt in Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. पुष्पा की सफलता को देखते हुए फैंस पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसको ध्यान में रखते हुए निर्माता इसे और भी दिलचस्प और रोमांचक बनाने का प्लान कर रहे है. यह वजह है कि अब पुष्पा 2 में केजीएफ 2 का अधिरा नजर आने वाला है. अधिरा का रोल बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त ने किया है. 

अंग्रेजी वेबसाइट सियासत की एक रिपोर्ट की मानें तो कथित तौर पर संजय दत्त पुष्पा 2 में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में उनका एक कैमियो रोल रहेगा. हालांकि पुष्पा 2 के मेकर्स की ओर से अभी तक इस बारे में किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि घोषणा नहीं की है. आपको बता दें कि संजय दत्त ने साल 2022 में फिल्म केजीएफ 2 में विलेन अधिरा का रोल किया था, जिसे पर्दे पर खूब पसंद किया गया था. फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. 

केजीएफ 2  की कमाई को देखते हुए पुष्पा 2 के मेकर्स ने भी संजय दत्त को लेने की रणनीति अपनाई की. गौरतलब है कि 2021 में रिलीज पुष्पा: द राइज़ सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. पुष्पा 2 की शूटिंग का आखिरी चरण में चल रही है. नवंबर 2023 में, अल्लू अर्जुन के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण शूटिंग कुछ हफ्तों के लिए रोक दी गई थी, लेकिन बाद में इसे फिर से शुरू कर दिया गया. पुष्पा 2 की तैयारी भी ऑलमोस्ट हो गई है. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?