पुष्पा में दिखी थी कुल्हाड़ी, लेकिन पुष्पा 2 में गूंजेंगे घुंघरू, छह दिन में उठेगा रहस्य से पर्दा

अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 यानी पुष्पा दा रुल को लेकर बड़ी खबर सामने आ गई है. यह इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में से एक हैं. पुष्पा 2 का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने बांधे घुंघरू ! इस तारीख पर उठ जाएगा कई सस्पेंस से पर्दे
नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 यानी पुष्पा दा रुल को लेकर बड़ी खबर सामने आ गई है. यह इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में से एक हैं. पुष्पा 2 का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है. जिसे देख इस फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शक और अल्लू अर्जुन के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ सकती है. पुष्पा 2 के नए पोस्टर को दिग्गज एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और फोटो शेयर करते रहते हैं. 

अल्लू अर्जुन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुष्पा 2 का एक पोस्टर शेयर किया है. जिसमें किसी का पैर नजर आ रहा है, जिसमें घुंघरू बंधे दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर के साथ अल्लू अर्जुन के यह भी खुलासा कर दिया है कि पुष्पा 2 का पहला टीजर कब रिलीज होगा. इस फिल्म का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. अल्लू अर्जुन की पुष्पा की बात करें तो यह साल 2021 में रिलीज हुई थी और सुपरहिट रही थी. सुकुमार की फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग तक सबको खूब पसंद किया गया. 250 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 373 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 

Advertisement

फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और फाहद फासिल नजर आए थे. बात अगर पुष्पा 2 की करें तो यह 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने जा रही है. इस बार भी डायरेक्शन का जिम्मा सुकुमार के हाथों में ही है. फिल्म में फाहद फासिल और रश्मिका मंदाना लीड रोल में होंगे. बताया जा रहा है कि पुष्पा 2 का बजट पुष्पा से भी कई गुना ज्यादा होगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?