हॉरर फिल्म की हो रही थी शूटिंग, ताबूत में बंद था एक्टर, एक्शन के बाद भी नहीं निकला तो मच गया हड़कंप, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

हॉरर मूवीज देखने का अपना अलग ही मजा है. जरा सोचिए कि इन मूवीज को शूट कैसे किया जाता होगा. शूटिंग के समय डरने और डराने वालों पर खुद क्या बीतती होगी. अब तो काम एनिमेशन से हो जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हॉरर फिल्म की हो रही थी शूटिंग, ताबूत में बंद था एक्टर
नई दिल्ली:

हॉरर मूवीज देखने का अपना अलग ही मजा है. जरा सोचिए कि इन मूवीज को शूट कैसे किया जाता होगा. शूटिंग के समय डरने और डराने वालों पर खुद क्या बीतती होगी. अब तो काम एनिमेशन से हो जाता है. लेकिन कुछ साल पहले जब हॉरर मूवी बना करती थीं तब डराने वाले आर्टिस्ट को खुद भी खूब चैलेंजेस से गुजरना पड़ता था. मशहूर हॉरर मूवी मेकर्स रामसे ब्रदर्स की मूवी पुराना मंदिर से जुड़ा ऐसा ही एक दिलचस्प किस्सा है. जिसे सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इस फिल्म के लिए भूत बने आर्टिस्ट के साथ खुद ऐसी घटना घटी कि उनका सीधे सीधे मौत से ही सामना हो गया. 

बाहर नहीं आया भूत

ये घटना घटी आर्टिस्ट अजय अग्रवाल के साथ. अजय अग्रवाल रामसे ब्रदर्स की हॉरर मूवी के फेवरेट भूत रहे हैं. जिनका ऊंचा लंबा कद और सख्त सा दिखने वाला चेहरा ऐसा था जो उनकी फिल्मों के अनुसार ढलने के लिए बेस्ट था. फिल्म पुराना मंदिर के लिए भी अजय अग्रवाल दूसरी मूवीज की तरह भूत बने हुए थे. सीन ये था कि अजय अग्रवाल को एक सीन के लिए ताबूत में लेटना था. फिर वो ताबूत अपने आप खुलता है और वो शैतानी आत्मा की तरह धीरे धीरे उठ कर बैठते हैं. और, सामने मौजूद लोगों को डराते हैं. लेकिन बहुत लाइट कैमरा एक्शन की आवाज के बहुत देर बाद तक भी अजय अग्रवाल ताबूत से बाहर नहीं आए.

खुद डर गए थे अजय

जब बहुत दर तक अजय अग्रवाल ने कोई हरकत नहीं की तो सेट पर मौजूद हर व्यक्ति को डर लगने लगा था कि क्या हुआ है. फिल्म के मेकर्स ने पहले तो अजय अग्रवाल को आवाजें दीं. वो फिर भी बाहर नहीं आए तो ताबूत को चैक  किया गया. असल में ताबूत, पता नहीं कैसे लॉक हो गया था. उसे जैसे तैसे खुलवाया गया. करीब  एक घंटे बाद अजय अग्रवाल कॉफिन से बाहर आ सके. इसके बाद वो सीन करने को तैयार नहीं हुए. बहुत मान मनौव्वल के बाद उन्होंने उस सीन का टेक लिया.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
झूठ फैलाने वालों की सच सुनने की हिम्मत नहीं- Rajya Sabha में PM Modi का विपक्ष पर हमला