साउथ की इस धांसू फिल्म का रीमेक बनाना चाहते थे सलमान खान, लेकिन अब तक अधूरा है ख्वाब

Pulimurugan Hindi Dubbed Full Movie: सलमान खान के करियर में रीमेक फिल्म का अहम स्थान रहा है. लेकिन आप जानते हैं इस सांसें रोक देने वाली फिल्म का वह रीमेक बनाना चाहते थे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Pulimurugan Hindi Dubbed Full Movie: पुलिमुरुगन का रीमेक बनाना चाहते थे सलमान खान
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा रीमेक बनाने के लिए बॉलीवुड का फेवरिट रहा है. भाईजान ने अपने करियर की अधिकतर सुपरहिट फिल्में साउथ की रीमेक बनाकर ही दी हैं. जिसमें वॉन्टेड, बॉडीगार्ड, जुड़वां, बंधन, बीवी नंबर वन, तेरे नाम, हर दिल जो प्यार करेगा,नो एंट्री, रेडी और किक के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं. अब वह तमिल फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक 'किसी का भाई किसी की जान' लेकर आ रहे हैं. इस तरह साउथ की फिल्में हमेशा भाईजान की हिटलिस्ट में रही हैं. लेकिन एक ऐसी धांसू फिल्म भी है जिसका रीमेक भाईजान बनाना चाहते थे. लेकिन किन्हीं कारणों से उनका यह ख्वाब अभी तक सच नहीं हो सका. 

इस फिल्म का नाम है 'पुलिमुरुगन.' यह मलयालम फिल्म है जो 2016 में रिलीज हुई थी. फिल्म को वैशाख ने डायरेक्ट किया था और मोहनलाल इसमें लीड रोल में नजर आए. फिल्म के लिए मोहनलाल को राष्ट्रीय फिल्म पुस्कारों में स्पेशल ज्यूरी पुरस्कार से नवाजा गया था. फिल्म की कहानी मुरुगन की है जिसके पिता को बाघ मार देता है. इसके बाद वह बदला लेता है और बाघ मारने में एक्सपर्ट हो जाता है. मोहनलाल ने जिस शानदार अंदाज में इस रोल को निभाया वह बेमिसाल है. उनकी एक्टिंग और एक्सप्रेशन साथ ही बाघ का शिकार, उसके तो कहने ही क्या. फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 152 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस तरह यह फिल्म सुपरहिट रही.

पुलिमुरुगन फुल मूवी हिंदी में यहां देखें

Advertisement

सलमान खान ने 2017 में 'पुलिमुरुगन' का हिंदी रीमेक बनाने का इरादा जाहिर किया था. सलमान खान दुबई में ट्यूबलाइट के प्रमोशन के दौरान यह इच्छा जाहिर की थी. हालांकि सलमान खान ने इसके बाद फिल्म का कोई जिक्र नहीं किया. लेकिन इस धांसू फिल्म में सलमान खान को देखने की उनकी फैन्स की इच्छा जरूर अधूरी रह गई. क्या पता फ्यूचर में भाईजान कभी इस शानदार किरदार को परदे पर निभा सकें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aligarh पहुंचे Rahul Gandhi, Hathras Satsang Hadse के पीड़ितों से मुलाकात