'आदिपुरुष' देखने के बाद लोगों ने बताया कैसी है प्रभास-सैफ अली खान की फिल्म, पढ़ें पब्लिक रिव्यू

आदिपुरुष देखने को बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी राय दी है. कई लोगों ने फिल्म की तारीफ की है तो कुछ ने डायलॉग्स से लेकर वीएफएक्स तक को काफी कमजोर बताया है.

Advertisement
Read Time: 22 mins
'आदिपुरुष' देखने के बाद लोगों ने बताया कैसी है प्रभास-सैफ अली खान की फिल्म
नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद रामायण से प्रेरित फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. आदिपुरुष अपने पोस्टर से लेकर एडवांस बुकिंग तक, हर तरह से सुर्खियों में बनी हुई थी. दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब आदिपुरुष देखने को बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी राय दी है. कई लोगों ने फिल्म की तारीफ की है तो कुछ ने डायलॉग्स से लेकर वीएफएक्स तक को काफी कमजोर बताया है. 

Advertisement

ऐसे में आज हम आपको आदिपुरुष का पब्लिक रिव्यू पढ़वाते हैं. नीचे पढ़ें प्रभास की फिल्म का पब्लिक रिव्यू:-

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि फिल्म आदिपुरुष को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम के साथ 6200 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा. प्रभास की इस फिल्म को हिंदी में भाषा में अकेले 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास भगवान राम के रोल में हैं और कृति सेनन सीता के रोल में हैं. उन्होंने फिल्म को प्रमोट करने में एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. वहीं आदिपुरुष में सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आएंगे. 

आदिपुरुष का मूवी रिव्यू

Featured Video Of The Day
New Indian Laws: कई राज्य उठा रहे हैं नये क़ानूनों पर सवाल