100-200 करोड़ नहीं बल्कि इतने करोड़ का पहना प्रियंका चोपड़ा ने नेकलेस, कीमत जान कहेंगे OMG

बुलगारी की 140वीं एनिवर्सरी में प्रियंका चोपड़ा ज्वेलरी कलेक्शन एटर्ना के भव्य अनावरण के लिए रोम पहुंची हैं. इस दौरान दिग्गज एक्ट्रेस ब्लैक कलर के सेक्विन गाउन में नजर आईं, जिसकी तस्वीरें देख सोशल मीडिया जमकर वायरल हुई हुई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रियंका चोपड़ा ने नेकलेस की कीमत जान लगेगा झटका
नई दिल्ली:

दुनियाभर में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में बुलगारी की 140वीं एनिवर्सरी के समारोह में नजर आईं. इस दौरान उनके खूबसूरत अंदाज ने फैंस का ध्यान खींचा. बुलगारी की 140वीं एनिवर्सरी में प्रियंका चोपड़ा ज्वेलरी कलेक्शन एटर्ना के भव्य अनावरण के लिए रोम पहुंची हैं. इस दौरान दिग्गज एक्ट्रेस ब्लैक कलर के सेक्विन गाउन में नजर आईं, जिसकी तस्वीरें देख सोशल मीडिया जमकर वायरल हुई हुई. प्रियंका चोपड़ा ने बुलगारी नेकलेस, हीरे की बालियां और एक ब्रेसलेट के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ था.

Advertisement

अब एक्ट्रेस के आलीशान नेकलेस की कीमत सामने आई है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो सकता है. वोग के अनुसार, इस आश्चर्यजनक नेकलेस में लगभग 140 कैरेट के हीरे हैं जो बुल्गारी के शानदार इतिहास के हर साल का प्रतीक हैं. सर्पेंटी एटर्ना 20 कैरेट से ज्यादा कच्चे हीरे पर केंद्रित है, जिसे सात नाशपाती के आकार की बूंदों में काटा गया है, जो इसे बुल्गारी के एटेलियर में तैयार की गई अब तक की सबसे कीमती कला है. इस नेकलेस में 698 बैगुएट हीरे शामिल हैं, जिनका वजन 61.81 कैरेट है. इस शानदार नेकलेस को पूरा करने में 2,800 घंटे लगे और इसकी कीमत आश्चर्यजनक रूप से 358 करोड़ रुपये ($43 मिलियन) आंकी गई है.

Advertisement

बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द वह हॉलीवुड फिल्मों से दर्शकों के दिलों को जीते वाली हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग खत्म की है. एक्ट्रेस की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'द ब्लफ' में नजर आने वाली हैं. 
 

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak मामले में मास्टरमाइंड की तलाश जारी, Bihar, Jharkhand से जुड़ते तार | Hamaara Bharat