शादी से पहले 6 साल तक चले इस रिलेशनशिप को लेकर सीरियस थीं प्रियंका चोपड़ा, फिर इस तरह जिंदगी में आए निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा ने सिंगर निक जोनस से शादी से अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर भी चुप्पी तोड़ी है. अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि निक जोनस से पहले वह 6 साल तक एक रिलेशनशिप में थीं और जिसके लिए वह सीरियस भी थीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी एक इटंरव्यू को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने एक पॉडकास्ट शो में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा ने सिंगर निक जोनस से शादी से अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर भी चुप्पी तोड़ी है. अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि निक जोनस से पहले वह 6 साल तक एक रिलेशनशिप में थीं और जिसके लिए वह सीरियस भी थीं. 

डेक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट शो 'आर्मचेयर एक्सपर्ट' में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब उनकी लाइफ में निक जोनस आए तो उस वक्त वह एक रिलेशनशिप में थीं, जो अपनी आखिरी दौर में चल रहा था. अभिनेत्री ने यह भी बताया है निक से दो महीने की बातचीत में ही वह उनके साथ रिश्ते में आ गई थीं. प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'वह (निक) ट्विटर पर मेरे डीएम में घुस गए. मैं उस समय एक अजीब से रिलेशनशिप में थी. यह साल 2016 की बात है और हमारे कॉमन फ्रेंड्स थे जो नहीं चाहते थे कि मैं अपने (पिछले) रिलेशनशिप में रहूं. ऐसे में हम दोनों के लिए यह मुश्किल था. 

अभिनेत्री ने आगे कही, 'हमारे दोस्त कह रहे थे कि तुम दोनों को मिलना चाहिए और ऐसा नहीं हुआ. उनके भाई (केविन जोनस) को क्वांटिको में थे. उन्होंने उस वक्त निक को मेरी तस्वीर के एक बिलबोर्ड की ओर इशारा करते हुए कहा, 'तुम्हें उसे फोन करना चाहिए. क्योंकि निक जोनस मुझे ट्विटर पर लगातार नंबर मांगने के लिए मैसेज कर रहे थे. और मेरी सोशल मीडिया टीम सिर्फ उनके मैसेज पढ़ रही थी. फिर 2017 में हम पहली बार मिट गाला में मिले थे'. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Advertisement

आलिया भट्ट ने एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में दिया पोज

Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल