'रेस' में सैफ अली खान के अपॉजिट प्रियंका चोपड़ा को ऑफर हुआ था रोल, लेकिन इस वजह से देसी गर्ल ने कह दिया 'नो'

फिल्म में सैफ अली खान और अक्षय खन्ना के अलावा बिपाशा बसु, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी भी हैं. फिल्म इन सभी स्टार्स के करियर की सबसे सफल फिल्मों में शामिल है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
फिल्म रेस में बिपाशा की जगह प्रियंका चोपड़ा को किया जाना था कास्ट
नई दिल्ली:

साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म रेस बेहद पसंद की गई थी और सुपरहिट साबित हुई. फिल्म में सैफ अली खान और अक्षय खन्ना दो सगे भाइयों के रोल में नजर आते हैं और एक ही लड़की से प्यार कर बैठते हैं. फिल्म में सैफ अली खान और अक्षय खन्ना के अलावा बिपाशा बसु, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी भी हैं. फिल्म इन सभी स्टार्स के करियर की सबसे सफल फिल्मों में शामिल है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिस फिल्म ने बिपाशा को बड़ी पहचान दी, उस फिल्म में उनका किरदार पहले किसी और अभिनेत्री को ऑफर हुआ था.

प्रियंका ने ये रोल निभाने से कर दिया था इंकार

फिल्म में बिपाशा बसु, सोनिया के किरदार में नजर आती हैं, जो सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड है. ये रोल बिपाशा के पहले प्रियंका चोपड़ा को ऑफर हुआ था. फिल्म के निर्देशकों अब्बास-मस्तान ने पहले इस रोल के लिए प्रियंका को अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने इसे निभाने से इंकार कर दिया. खबरों के अनुसार सोनिया का किरदार निगेटिव है और प्रियंका निगेटिव रोल नहीं निभाना चाहती थी, इसलिए उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया और फिर ये फिल्म बिपाशा बसु की झोली में ये आ गई.

अजय देवगन ने भी फिल्म को किया था रिजेक्ट

सुपरहिट फिल्म रेस में काम करने के लिए अजय देवगन ने भी इंकार कर दिया था. फिल्म में रॉबर्ट डिकोस्टा के किरदार के लिए पहले अजय देवगन को अप्रोच किया गया था, लेकिन उनके मना करने के बाद ये रोल अनिल कपूर को मिला. खबरों के मुताबिक अजय ने स्क्रिप्ट सुनी थी और ये उन्हें पसंद भी आई थी, लेकिन उन्होंने फिल्म ठुकरा दी क्योंकि वह एक इंटेंस एक्शन फिल्म नहीं करना चाहते थे.

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Featured Video Of The Day
India China Relations: भारत और चीन कैसे पहुंचे पेट्रोलिंग की सहमति पर | NDTV India